सलमान खान ने खोया अपना आप, शमिता को लगाई जमकर लताड़
सलमान खान ने खोया अपना आप, शमिता को लगाई जमकर लताड़
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसकों के लिए नववर्ष का जश्न बहुत स्पेशल होने वाला है. उनके पसंदीदा रियलिटी शो इस बार मनोरंजन का अनलिमिटेड डोज लगने वाला है. 31 दिसंबर को रात शो में चार चांद लगाने कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं. वहीं वीकेंड का वार इस सप्ताह शुक्रवार से देखने को मिलेगा. शो में जहां मौज मस्ती तथा तहलका मचेगा, वहीं सलमान खान का प्रतियोगियों पर वार भी होगा.

वही आगामी एपिसोड में नववर्ष का जश्न अवश्य मनेगा मगर इसके साथ ही सलमान खान का एंग्रीमैन रूप भी देखने को मिलेगा. प्रतियोगियों की हरकतों ने एक बार फिर सलमान खान को आपा खोने पर विवश किया है. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान अभिजीत बिचुकले तथा शमिता शेट्टी पर खफा होते नजर आ रहे हैं. शमिता की बातों से परेशान सलमान उनपर चिल्लाते नजर आए.

वही सलमान खान ने निरंतर टास्क कैंसिल होने को लेकर प्रतियोगियों को लताड़ लगाई. उन्होंने कहा- टास्क कैंसिल कराने में आप लोगों ने PHd भी कर ली है. टास्क यदि संचालक कैंसिल कराए तो बहुत गलत है. प्रतियोगी यदि टास्क कैंसिल कराए तो ठीक है. सलमान खान शमिता शेट्टी को बोलते हैं कि उनका राखी सावंत के प्रति बर्ताव गलत है. सलमान के इस आरोप से नाराज होकर शमिता चिल्लाते हुए बोलीं- मैं सेम एटिट्यूड के साथ किसी और पर नहीं चढ़ने वाली हूं. आप मुझे बोल रहे हैं कि मेरा एटिट्यूड इसके साथ गलत है. मुझे नहीं पता... सलमान अपना आपा खोते हुए शमिता शेट्टी पर चिल्लाते नजर आए. तत्पश्चात, शमिता शेट्टी रोते हुए नजर आई. पिछले वीकेंड का वार में भी शमिता शेट्टी को होस्ट सलमान खान की डांट खानी पड़ी थी.

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

टीवी की भोली भाली 'इमली' का असली रूप देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -