सलमान खान ने जान को किया एक्सपोज, गुस्साई निक्की ने कही ये बात
सलमान खान ने जान को किया एक्सपोज, गुस्साई निक्की ने कही ये बात
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 वैसे तो अभी भी धीमी गति से ही आगे चल रहा है, किन्तु घर में हो रहीं एक्टिविटी रिश्तों के समीकरण को निरंतर बदल रही हैं। इस वक़्त घर में कहने को कोई प्रेम कहानी नहीं चल रही है, किन्तु जान कुमार संग निक्की तंबोली को लाइक किया जा रहा है। दोनो की जोड़ी को सुन्दर बताया जा रहा है। किन्तु अब ये जोड़ी टूटने वाली है, मित्रता में दरार आने वाली है। 

वही इस बार के वीकेंड के वार में सलमान खान ने जान कुमार को एक्सपोज कर दिया है। सलमान खान ने जान कुमार की मित्रता  पर प्रश्न खड़े कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रोमो में सलमान निक्की को बताते हैं कि जो जान तीन सप्ताहों से मित्रता का दावा कर रहा है, उसने ही निक्की को कैप्टन नहीं बनने दिया था। वे कहते हैं- इस घर में जान ने सबसे अधिक मित्रता के दावे किए हैं। किन्तु इसी ने कहा था कि मैं पागल थोड़ी हूं जो निक्की को कैप्टन बना दूं। अब सलमान खान के इस खुलासे से निक्की टूट गई हैं। 

वही वायरल वीडियो में निक्की क्रोध में उठकर चली जाती हैं तथा जान को सबसे बड़ा दगाबाज करार देती हैं। वे जान से बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहती हैं। अब जान तथा निक्की की मित्रता में पहले भी कई उतार-चढ़ाव देखे गए हैं। हाल ही में हुए डॉल वाले टास्क में निक्की ने अपने सभी मित्रों को फर्जी बता दिया था। इस बात से जान खासा नाराज हो गए थे तथा उनकी निक्की संग बहस हो गई थी। पश्चात् में निक्की एवं जान ने बात कर मामला सुलझाया तथा वे फिर मित्र बन गए थे। वही अब देखना ये है कि आगे जाकर इनकी दोस्ती क्या मोड़ लेती है।

रति पांडेय ने शुरू की 'शादी मुबारक' की शूटिंग

बंद हो रहा है शो 'मेरे डैड की दुल्हन', श्वेता तिवारी ने कही यह बात

केबीसी के इस सवाल में था रेणुका शहाणे के पति का नाम, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -