रुबीना के सपोर्ट में आए सलमान खान, अभिनव शुक्ला और सोनाली फोगाट को लगाई लताड़
रुबीना के सपोर्ट में आए सलमान खान, अभिनव शुक्ला और सोनाली फोगाट को लगाई लताड़
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में प्रतियोगियों की खुलेआम धमकियां देना बहुत नार्मल हो गया है। पहले जो कार्य कविता कौशिक करती नजर आई थीं, वह काम अब सोनाली फोगाट भी कर रही हैं। रुबीना संग हुए विवाद के दौरान सोनाली फोगाट ने कई बार ये बोला कि उनके आदमी बाहर देख लेंगे। सोनाली की ये धमकियां निक्की तंबोली संग भी जारी रही। इस कारण घर में बहुत हंगामा हुआ।

वही अब वीकेंड का वार पर सलमान खान ने ये मसला उठा दिया है। उन्होंने सोनाली को लताड़ लगाते हुए चेतावनी दी है कि वे किसी को भी किसी भी अंदाज में कभी भी धमकी नहीं दे सकती हैं। इस वक़्त वीकेंड का वार का एक प्रोमो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। उस प्रोमो में सलमान खान, सोनाली फोगाट से बहुत खफा नजर आ रहे हैं। वे उनसे निरंतर कह रहे हैं कि वे क्या कर लेंगी। वही जब निक्की तंबोली सलमान खान को कहती हैं कि सोनाली ने कई कंटेस्टेंट्स को धमकी दी है, इस पर सलमान बोलते हैं- आज आप बता दीजिए, क्या करेंगी। कर क्या सकती हैं?

वही सोनाली इन आरोपों को झूठा कहते हुए मानने से मना कर देती हैं। वे सलमान खान से भी फुटेज देखने के लिए बोलती हैं। किन्तु सोनाली का ये तरीका फिर सलमान को क्रोध दिलवा देता है। वे साफ़ कर देते हैं कि सोनाली ने सरेआम धमकी दी है तथा उनके मानने या ना मानने से कोई मतलब नहीं है। सलमान यहां तक बोलते हैं कि सोनाली की बेटी भी ये शो देख रही है, ऐसे में उनका ये सब करना उचित नहीं है। वैसे प्रोमो में सलमान खान फर्स्ट टाइम रुबीना का भी सपोर्ट करते नजर आए। उन्होंने एक ओर सोनाली संग लड़ाई में उनका समर्थन किया, वहीं दूसरी ओर अभिनव पर भी नाराजगी व्यक्त की कि वे कठिन वक़्त में रुबीना संग खड़े नहीं रहे।

केबीसी 12 का फिनाले एपिसोड होगा बेहद स्पेशल, मिलिट्री बैंड का परफॉर्मेंस देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट ही होगी उनके गुस्से का शिकार, सोनाली फोगाट भी आएगी लपेटे में।।।

राजस्थान के हर पुलिस थाने में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम गहलोत ने दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -