नॉमिनेशन से सुरक्षित हुई रुबीना, इन 3 कंटेस्टेंट्स पर मंडराया खतरा
नॉमिनेशन से सुरक्षित हुई रुबीना, इन 3 कंटेस्टेंट्स पर मंडराया खतरा
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स लाए जा रहे हैं। निर्माता द्वारा बनाए गए रेड तथा ग्रीन जोन के सीन ने कंटेस्टेंट्स को परेशान कर रखा है। रेड जोन में कोई नहीं जाना चाहता, क्योंकि वहां हर समय एविक्शन का संकट है। पिछले एपिसोड में रेड जोन के मेंबर्स को एविक्शन से बचने का एक अवसर मिला।

रेड जोन में थे रुबीना दिलैक, शार्दुल पंडित, नैना सिंह तथा राहुल वैद्य। बिग बॉस ने चारों में से तीन मेंबर्स को बचने का अवसर दिया। कप्तान जैस्मिन भसीन को विशेष पावर देते हुए बिग बॉस ने पूछा कि वे कौन से एक मेंबर को स्वयं को सिक्योर करने का अवसर नहीं देना चाहती हैं। जैस्मिन ने राहुल वैद्य का नाम लिया। तत्पश्चात, स्वयं को नॉमिनेशन से सिक्योर करने का चांस मिला शार्दुल, रुबीना तथा नैना को। तीनों को ग्रीन जोन से अपने लिए प्रतिनिधि सिलेक्ट करना था। इस टास्क में रुबीना के लिए खेल रहे अभिनव की जीत हुई।

जिसका मतलब ये हुआ कि रुबीना दिलैक पर लटक रही एविक्शन की तलवार अब हट चुकी है। वे सिक्योर हैं तथा ग्रीन जोन में लौट गई हैं। अब इस सप्ताह जो प्लेयर नॉमिनेट हुए हैं वो हैं राहुल वैद्य, शार्दुल पंडित तथा नैना सिंह। शार्दुल तथा नैना की बीते दिनों ही बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री हुई है। दोनों ने अभी अपने पत्ते भी नहीं खोले हैं। राहुल की तुलना में वे दोनों अधिक कमजोर नजर आते हैं। ऐसे में इस सप्ताह शार्दुल तथा नैना में से किसी पर एलिमिनेशन की गाज गिर सकती है।

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे 'सिडनाज', क्या है माजरा?

रिपब्लिक TV के खिलाफ गलत बयान देने का दबाव डाल रही मुंबई पुलिस, HC में याचिका दाखिल

कपिल के शो पर पहुंचे इंडिया के टॉप डांसर्स, मचा खूब धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -