वरुण सूद संग शादी को लेकर बोली दिव्या अग्रवाल- वर्क कमिटमेंट के कारण...
वरुण सूद संग शादी को लेकर बोली दिव्या अग्रवाल- वर्क कमिटमेंट के कारण...
Share:

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की विजेता रही दिव्या अग्रवाल काफी वक़्त से वरुण सूद को डेट कर रही हैं। दिव्या एवं वरुण कई वर्षों से एक दूसरे के साथ हैं। वही अब दिव्या ने वरुण संग शादी की योजना को लेकर खबर दी है। वरुण सूद संग शादी करने पर दिव्या ने कहा, "शादी एक काफी बड़ी जिम्मेदारी है एवं हम दोनों ही उस चीज को समझते हैं। हम शादी के प्रश्न से भाग नहीं रहे हैं। मगर जैसे ही हम अपनी जिंदगी प्लान करेंगे तो शादी भी शीघ्र ही हो जाएगी।"

आगे बताते हुए दिव्या ने कहा, "शादी एक बड़ी जिम्मेदारी वाली कमिटमेंट है तथा हमें हमारे परिवार तथा करियर को ध्यान में रखना होगा। हमने अभी कोई निर्णय नहीं लिया है, मगर जब भी होगा डंके की चोट पर होगा तथा हर कोई इससे खुश होगा।" वर्क कमिटमेंट के कारण दिव्या और वरुण को काफी वक़्त तक एक दूसरे से दूर रहना पड़ा था। वरुण जब दक्षिण अफ्रीका से खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पूरी करके लौटे थे तो दिव्या बिग बॉस ओटीटी में चली गई थीं।

वही इस बारे में चर्चा करते हुए दिव्या ने बताया, "यह काफी लम्बी प्रतीक्षा थी, मगर दुरी कभी भी मेरे और वरुण के बीच नहीं आ सकती है, क्योंकि हम दोनों ही जिद्दी हैं तथा एक दूसरे को छोड़कर नहीं जाएंगे।" दिव्या ने आगे बताया, "वरुण अपनी जिंदगी में बहुत अच्छा कर रहे हैं तथा जब से मैं बिग बॉस के घर में गई हूं वो मेरे परिवार का भी समर्थन कर रहे हैं। मेरी अनुपस्थिति में मेरे परिवार का समर्थन करने पर मेरा परिवार भी उनकी हमेशा प्रशंसा करता है।"

'बिग बॉस 15' में अफसाना खान के बर्ताव पर बोले मंगेतर साज- वो राजनीति नहीं समझती...

टीवी की भोली-सी 'अंगूरी भाभी' ने दिखाया अपना असली रंग, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

TRP लिस्ट में बड़ा बदलाव, 'तारक मेहता...' शो को पछाड़ कर नंबर 1 पर पहुंचा ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -