बिग बॉस में होगी 'खतरों के खिलाड़ी' के इस मशहूर कंटेस्टेंट की एंट्री
बिग बॉस में होगी 'खतरों के खिलाड़ी' के इस मशहूर कंटेस्टेंट की एंट्री
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के घर में प्रत्येक 'संडे का वार' एपिसोड में स्टार मेहमान शामिल होते हैं। वहीं, इस सप्ताह संडे का वार एपिसोड शो की लोकप्रिय प्रतियोगी दिव्या अग्रवाल के लिए बहुत एक्साइटिंग होने वाला है, क्योंकि शो में दिव्या के बॉयफ्रेंड तथा खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रतियोगी वरुण सूद अपनी एंट्री से लेडी लव दिव्या को सरप्राइज देने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

वही इस सप्ताह संडे का वार एपिसोड में प्रतियोगियों के फ्रेंड्स एंट्री करेंगे। इनमें से एक हैं दिव्या अग्रवाल के प्रेमी वरुण सूद। वरुण की एंट्री से दिव्या को जहां सरप्राइज प्राप्त होने वाला है, तो वहीं रश्मि देसाई तथा देवोलीना भट्टाचार्जी भी अपनी एंट्री से शो का टेंपरेचर हाई करती हुई दिखाई देगी। बिग बॉस ओटीटी के घर में प्रवेश करने से पूर्व दिव्या अग्रवाल ने स्टेज पर बताया था कि उनकी इच्छा है कि फैमिली वीक में उनसे मुलाकात करने वरुण सूद आएं।

वही शो में भी दिव्या कई बार वरुण को याद करते हुए देखी गई हैं। ऐसे में वरुण का आना दिव्या के लिए सबसे बेहतरीन सरप्राइज होगा। इस बीच दिव्या के खेल पर कुछ वक़्त पहले वरुण ने बताया था, "दूसरे प्रतियोगी दिव्या से डर रहे हैं तथा वो जानते हैं कि दिव्या एक स्ट्रॉन्ग कॉम्पिटिशन हैं।" बता दें वरुण शो को नजदीक से फॉलो कर रहे हैं तथा वक़्त-वक़्त पर अपना पक्ष भी रखते हैं। अब देखना होगा कि बिग बॉस हाउस में आकर वो दूसरे प्रतियोगियों को क्या सन्देश देते हैं। वही अब आने वाले एपिसोड में जबरदस्त धमाल मचेगा।

दिव्या अग्रवाल ने शहनाज गिल को बताया 'इरिटेटिंग', भड़के फैंस ने लगाई लताड़

घुटनों के बल बैठकर पवनदीप ने किया अपने प्यार का इजहार, शर्म से लाल हुई अरुणिता

KKK11: फिनाले से पहले शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस बोले- जंगल बॉय हमें आप पर गर्व है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -