BB OTT में हारने के बाद भी बिग बॉस 15 में होगी इस कंटेस्टेंट की एंट्री
BB OTT में हारने के बाद भी बिग बॉस 15 में होगी इस कंटेस्टेंट की एंट्री
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी समाप्त होने के पश्चात् अब सभी की नजरे सलमान खान के शो बिग बॉस 15 पर टिकी हुई हैं। प्रशंसक ये जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं कि प्रतीक सहजपाल के पश्चात् अब बिग बॉस ओटीटी के किस प्रतियोगी को बिग बॉस 15 में जाने का अवसर प्राप्त होगा। यूं तो बिग बॉस ओटीटी शो दिव्या अग्रवाल ने जीता है। ऐसे में कई दर्शकों को लग रहा है कि बिग बॉस ओटीटी से दिव्या ही प्रतीक सहजपाल के साथ सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का भाग बनेंगी। 

मगर नई रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 15 में दिव्या अग्रवाल नहीं, बल्कि बिग बॉस ओटीटी के फर्स्ट रनरअप रहे निशांत भट्ट को जाने का अवसर प्राप्त हो रहा है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल संग दिव्या नहीं बल्कि निशांत भट्ट एंट्री करेंगे। सूत्रों ने बताया, "निशांत भट्ट एवं प्रतीक सहजपाल दोनों ही मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन में हैं। निशांत एवं प्रतीक दूसरे प्रतियोगियों के साथ बिग बॉस 15 में ग्रैंड एंट्री करेंगे। नए प्रतियोगी भी 21 सितंबर और 23 सितंबर से क्वारंटाइन में रहेंगे।"

वही टेलीविज़न का लोकप्रिय शो बिग बॉस 15 शीघ्र ही 2 अक्टूबर से ऑन एयर होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले एपिसोड के लिए सलमान खान 1 अक्टूबर को शूटिंग करेंगे। इस वर्ष शो की थीम जंगल पर बेस्ड होगी। बिग बॉस के मुख्य घर में प्रवेश पाने के लिए प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना होगा। शो को लेकर प्रशंसकों के बीच शानदार उत्साह बना हुआ है। वही अब देखना होगा कि शो ऑन एयर होने के पश्चात् कितना तहलका मचाता है।

इस मशहूर अदाकारा ने किया रोका, सामने आईं तस्वीरें

प्रेग्नेंसी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी

नेगेटिव कमेंट्स पढ़ने के बाद इमोशनल हुई नेहा भसीन, बोली- मैं मरना चाहती...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -