शमिता को बोली काम्या पंजाबी- तुमने सही कहा शमिता शेट्टी, राकेश बापत आपके लिए सही...

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापत एवं शमिता शेट्टी का रिश्ता सुर्ख़ियों में बना हुआ है। दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। उनके बीच आए दिन होती लड़ाई देखने के पश्चात् पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी काम्या पंजाबी का कहना है कि राकेश और शमिता एक-दूसरे के लिए परफेक्ट मैच नहीं हैं। काम्या ने ट्वीट कर कहा कि क्यों राकेश और शमिता एक-दूसरे के लिए ठीक नहीं हैं।

काम्या ने ट्वीट में लिखा- तुमने सही कहा शमिता शेट्टी, राकेश बापत आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है। आपको कोई ऐसा चाहिए जो आपके इशारों पर नाचे। राकेश यकीनन ही वो व्यक्ति नहीं है। तथा हां वो कंफ्यूजड नहीं है जबकि वो आजकल अधिक ही क्लियर दिखाई दे रहा है। राकेश और शमिता बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे के नजदीक आए। दोनों अक्सर रोमांटिक होते हुए तथा किस करते हुए नजर आते हैं। दोनों का रिलेशनशिप बहुत कॉम्पलीकेटेड दिखाई देता है।

वही हाल ही में राकेश और शमिता के बीच खतरनाक लड़ाई हुई थी। लड़ाई के पश्चात् शमिता ने कहा था कि वे राकेश बापत के साथ चीजों को आगे ले जाने को लेकर श्योर नहीं हैं। जब नेहा भसीन ने शमिता से पूछा था कि क्या वो राकेश को लाइक करती हैं तो अभिनेत्री ने कहा था- जाहिर सी बात है कि हम एक दूसरे को लाइक करते हैं। वो प्यारा है मगर कभी कभी कंफ्यूज लगता है जो मुझे डिस्टर्ब करता है। क्योंकि मैं कंफ्यूज नहीं हूं। जब मैं कोई निर्णय लेती हूं तो उस पर टिकी रहती हूं। वही शमिता और राकेश शो में आए दिन झगड़ते हुए नजर आते हैं।

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है 'कुंडली भाग्य' का ये मशहूर किरदार

राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस को लगेगा झटका

गोविंदा की पत्नी पर भड़की कश्मीरा शाह, बोलीं- जिन्होंने दुनिया में कुछ नहीं किया...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -