बिग बॉस 15 में होगी मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा की एंट्री, नेहा मार्दा भी आएंगी नजर
बिग बॉस 15 में होगी मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा की एंट्री, नेहा मार्दा भी आएंगी नजर
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को लेकर उत्साह चरम पर है। रियलिटी शो को लेकर कई अपडेटस सामने आ रहे हैं। प्रतियोगियों के नामों को लेकर अटकलों को बाजार गर्म है। जहां अंतिम समय में कुछ प्रतियोगी बाहर हो रहे हैं वहीं कई प्रतियोगियों की शो में एंट्री हो रही है। ऐसे ही दो नाम गायक मिलिंद गाबा और एक्ट्रेस नेहा मार्दा का है।

जानकारी हैं कि टेलीविज़न अभिनेत्री नेहा मार्दा तथा लोकप्रिय पंजाबी गायक मिलिंग गाबा को अंतिम समय में शो के लिए फाइनल कर लिया गया है। प्राप्त रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा है कि नेहा मार्दा की बिग बॉस 15 में जाने को लेकर निर्माताओं से चर्चा चल रही थी। अब वे बिग बॉस ओटीटी में जाएंगी। पंजाबी अभिनेत्री नेहा मलिक जिन्हें पहले करण जौहर के शो के लिए फाइनल कर लिया गया था वे शो का भाग नहीं होंगी। 

वही नेहा को अपने दूसरे वर्क कमिटमेंट्स के कारण योजना बदलनी पड़ी है। गायक मिलिंद गाबा  शो में प्रवेश लेंगे। मिलिंद गाबा का निक्की तंबोली संग सांग शांति हिट हुआ था। नेहा मार्दा एवं मिलिंद गाबा के अतिरिक्त नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सेजपाल, राकेश बापत, जीशान खान, रिद्धिमा पंडित, करण नाथ, निशांत भट्ट, अक्षरा सिंह करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में जबरदस्त एंट्री मारेंगे। बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त के वूट ऐप पर टेलीकास्ट होगा। शो का प्रोमो आउट हो चुका है। प्रोमो देखने के पश्चात् स्पष्ट है कि बिग बॉस ओटीटी में कहीं से भी परिवार के साथ देखने लायक शो नहीं है।

गौहर खान से फैंस ने किए सवाल, अभिनेत्री बोली- जियो और जीने दो...

मुश्किल समय में सलमान खान बने थे टीवी के इस मशहूर स्टार के मसीहा

रुबीना दिलैक की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -