राहुल-निक्की के बीच बढ़ी नजदीकियां, जान ने किया ये काम
राहुल-निक्की के बीच बढ़ी नजदीकियां, जान ने किया ये काम
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 में मित्रता के कई रंग नजर आए थे। जैसे सिद्धार्थ-शहनाज, आसिम-सिद्धार्थ, माहिरा-पारस की मित्रता ने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। इससे इन कंटेस्टेंट्स को गेम में भी लाभ पहुंचा था। अब इसी बात को सीजन 14 में भी फॉलो होते नजर आ रहा है।

वही शो में निक्की तथा जान की मित्रता की बहुत चर्चा है। दोनों अक्सर एक-दूसरे से बहस करते रहते हैं किन्तु फिर बाद में वे साथ आ जाते हैं। वीकेंड का वार के पश्चात् से निक्की जान से खफा हैं। वे राहुल के अधिक नजदीक जाती नजर आ रही हैं। इस बात से जान बहुत परेशान भी हैं। घर के मेंबर्स का मानना है कि जान निक्की को लाइक करते हैं। जान के लिए निक्की मित्र से कहीं अधिक हैं। किन्तु निक्की जान को कभी भैया बनाती हैं तो कभी सैय्यां। निक्की को देख कई बार ऐसा लगता है कि वे जान की फीलिंग्स के साथ खेल रही है।

वही पिछले एपिसोड में जान कविता कौशिक के बोलने पर निक्की से पैचअप का प्रयास करते हैं। किन्तु दोनों में कोई बात नहीं बनती। बड़ा में जान बहुत अधिक स्मोक करते हैं, तो निक्की जान को स्मोक करने से रोकती हैं। निक्की के बहुत रोकने के पश्चात् जान स्मोकिंग एरिया से बाहर आते हैं। तत्पश्चात, दोनों आपस में चर्चा करते हैं। तभी जान निक्की को गाल पर किस कर लेते हैं। बाद में राहुल वैद्य से इस वाकये को साझा करते हुए निक्की कहती हैं कि वो मुझसे किस मांग रहा था। किन्तु मैंने इंकार कर दिया था। फिर उसने स्वयं ही मुझे गाल पर किस किया। वही राहुल एवं निक्की जान के बारे में बात कर हंसते हैं। वे दोनों जान की बुराई करते हैं। निक्की कहती हैं कि मैं जान से परेशान हो गई हूं। उसके कारण मेरा गेम बिगड़ रहा है। कभी मित्रता तथा कभी दुश्मनी, जान और निक्की का ये स्यापा जितना घरवालों का सिरदर्द कर रहा है उतना ही प्रशंसकों का भी। किन्तु ये स्पष्ट पता चलता है कि घर में राहुल-निक्की-जान के मध्य लव ट्राएंगल क्रिएट किया जा रहा है।

फरीदाबाद: ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Justicefornikita, जानिए क्या है मामला

पहली बार जमकर भड़कीं जैस्मिन भसीन, राहुल पर निकाली भड़ास

जलेबी-फाफड़ा खाकर जेठालाल ने खोला नवरात्र का व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -