अभिनव-रुबीना ने दिखाए तेवर, कविता की कैप्टेंसी में नहीं करेंगे काम
अभिनव-रुबीना ने दिखाए तेवर, कविता की कैप्टेंसी में नहीं करेंगे काम
Share:

मशहूर टीवी शो बिग बॉस 14 में जब से कविता कौशिक की एंट्री हुई हैं, उनकी किसी न किसी के साथ बहस देखने को मिल रही है। शो में सबसे प्रथम एजाज खान के साथ उनकी लड़ाई नजर आई। अब आगामी एपिसोड में रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला संग उनका मनमुटाव देखने को मिलेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

वही शो से जुड़ा एक प्रोमो साझा किया गया है। प्रोमो में रुबीना बोलती नजर आ रही हैं जब तक कविता कप्तान हैं मैं ड्यूटीज नहीं करूंगी। तो इस पर कविता कहती हैं कौन होती हो इंकार करने वाली। इस पर रुबीना कहती हैं-रुबीना दिलैक हूं। इसके पश्चात् दिखाया गया कि अभिनव बिस्तर पर सोए हुए हैं। कविता अभिनव से बोलती हैं जगे हुए हो ढीठपना कर रहे हो। तो इस पर अभिनव बोलते हैं तुम पागल औरत की भांति नजर आ रही हो। 

वहीं कविता बोलती हैं अब मैं दिखाती हूं विलेन बनना। जिस औरत ने शक्ति नाम का शो किया वो सबसे वीक औरत है। प्रोमो कलर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा गया- क्या रुबीना और अभिनव के बगावत की शक्ति कर पाएगी कप्तान कविता को कमजोर। आपको बता दें कि मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस ने कविता को एक काम दिया था, इस काम में कविता को ये देखना था कि उनके मुताबिक जिस किसी ने अनुशासनहीनता की है, वो उसका व्यक्तिगत सामान हमेशा के लिए बिग बॉस को दे सकती है। कविता ने सबसे प्रथम अली की चीजें बॉक्स में डाली। जिसके पश्चात् खूब विवाद तथा हंगामा हुआ। अभिनव ने अली का साथ देते हुए काम में बाधा पैदा करने का प्रयास किया। जिस बॉक्स में चीजें डालना थी, अभिनव उसको बंद कर देते हैं। उस पर बीन बैग रख देते हैं।

क्या कविता कौशिक का हाल भी जान कुमार सानू की तरह होगा ?

बेटे जान के बयानों से खफा कुमार सानू बोले- हटा दें अपने नाम से मेरा नाम

स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज ग‍िल का ये गाना रिलीज होते ही हुआ ट्रेंड, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -