बिग बॉस के घर में अकेली पड़ी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा ने भी छोड़ा साथ
बिग बॉस के घर में अकेली पड़ी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा ने भी छोड़ा साथ
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में तेजस्वी प्रकाश के साथ अब कोई नहीं हैं। करण कुंद्रा की स्ट्रैटजी के चलते तेजस्वी से फिनाले-टू-वीक में जाने का अवसर छिन सकता है। बिग बॉस के दिए गए टास्क को जीतकर राखी सावंत, करण कुंद्रा, उमर रियाज तथा रश्मि देसाई पहले से ही फिनाले टू वीक का भाग बन चुके हैं। वही अब बारी है बिग बॉस 15 के पांचवें दावेदार की तथा इस गेम को जीतने के लिए शमिता शेट्टी, निशांत, प्रतीक सेहजपाल, तेजस्वी प्रकाश, अभिजीत बिचुकले, देवोलिना भट्टाचार्जी आपस में भिड़ते दिखाई दे रहें हैं।

मगर इसके चलते भी तेजस्वी को अपनी गर्लफ्रेंड का टैग देने वाले करण ने उन्हें रोने पर विवश कर दिया है। फिनाले टू वीक में दिए टास्क के पश्चात् तेजस्वी निशांत प्रतीक के सामने फूट-फूट कर रोईं। दरअसल दिए गए टास्क में शमिता शेट्टी तथा तेजस्वी प्रकाश को डिबेट करने को बोला गया। इन दोनों को बताना होगा की सामने वाला दावेदार आपसे अधिक आलसी क्यों  है। इस टास्क को तेजस्वी करने से मना कर देती हैं तथा बोलती हैं कि इस टास्क को मैं इतना सीरियस होकर नहीं खेलने वाली, आप सब चाहते थे कि मैं ये टास्क ना जीतूं तथा वही तो हो रहा है।

वही तेजस्वी का इशारा रश्मि देसाई, उमर रियाज तथा करण कुंद्रा की ओर था। हुआ भी कुछ ऐसा, तेजस्वी की इन बातों को सुन रश्मि देसाई भड़क उठती हैं। रश्मि ने कहा - फालतू के एलिगेशंस हम पर मत लगाओ यदि नहीं होता है तो वहां पर जाकर बैठ जाओ, तथा बोलो- आई कांट डू इट। तो वहीं करण कुंद्रा ने भी इस के चलते शमिता शेट्टी के पक्ष में बोला, जिसे सुनकर तेजा के आसूं नहीं रुके। टिकट टू फिनाले हाथ से फिसल जाने का जिम्मेदार तेजा करण को मानती हैं। बॉयफ्रेंड का होना न होना उनके लिए इस घर में एक जैसा हो गया। करण कुंद्रा के मुंह से निकली बातें डायरेक्ट तेजा के दिल में चुभतीं हैं। वही अब आने वाला एपिसोड बहुत धमाकेदार होने वाला है।

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ चुके इस मशहूर कॉमेडियन ने खाया जहर, इन लोगों ने बचाई जान

क्या अली गोनी संग जैस्मिन ने कर ली है शादी? इस तस्वीर को देख चौंके फैंस

हैरान कर देगी ‘फना इश्क में मरजावां’ की कहानी, इस दिन देगा दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -