पंजाबी सिंगर का दावा, सारा ने केवल अमेरिका का ग्रीन कार्ड पाने के लिए उनकी जिंदगी से खेला
पंजाबी सिंगर का दावा, सारा ने केवल अमेरिका का ग्रीन कार्ड पाने के लिए उनकी जिंदगी से खेला
Share:

शहनाज गिल एवं हिमांशी खुराना के पश्चात बिग बॉस-14 में पंजाब की गायक, एक्ट्रेस तथा मॉडल सारा गुरपाल बिग बॉस की दहलीज पर पहुंच गई हैं। फिलहाल खास ऑडिएंस मतलब सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान तथा हिना खान की तरफ से रिजेक्ट किए जाने के चलते वो अभी घर के भीतर प्रवेश नहीं कर पाई हैं। परन्तु बिग बॉस के सीजन 14 में जाने के लिए सारा को लॉक कर दिया गया है। सारा पंजाब उद्योग की फेमस एक्ट्रेस गायिका तथा मॉडल हैं और तुषार कुमार से अपने विवाह के विवाद के पश्चात अब फिर से सुर्खियां में हैं।

सोशल मीडिया पर उनके काफी सारे फॉलोवर्स हैं तथा वे चंडीगढ़ का जाना माना नाम हैं। बताया जाता है कि सारा हिमांशी खुराना की अच्छी मित्र भी है। परन्तु खबर है कि शहनाज गिल को वो इतना पसंद नहीं करती। सारा को पहले भी बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था। पर बात नहीं बन पाई थी। वही सारा 2012 की मिस चंडीगढ़ रह चुकी हैं। एक म्यूजिक वीडियो परंजा से सारा ने 2014 में अपना डेब्यू किया था। जीन नाम के इस वीडियो से उनको पहचान हासिल हुई। फिर सारा एक पंजाबी मूवी ‘मंजी बिस्तरे’ तथा ‘डांगर डॉक्टर जेली’ में भी दिखाई आईं।

वही सारा पंजाब के बड़े-बड़े गायक तथा कलाकारों के साथ वो कार्य कर चुकी हैं। वे पंजाब के बड़े बड़े गायक तथा कलाकारों के साथ वो काम कर चुकी हैं। परन्तु सारा का नाम जिससे सबसे अधिक जुड़ा वह है तुषार कुमार। ऐसी भी खबरें आई कि सारा ने तुषार कुमार से विवाह कर लिया है। हालांकि सारा गुरपाल ने इस बारे में कभी बात नहीं की। उन्होंने हमेशा इस बात से मना किया कि तुषार कुमार उनके हस्बैंड हैं और स्वयं को आज भी बिना शादी की बताती हैं। वही बिग बॉस 14 में एंट्री लेने वाली पंजाबी मॉडल सारा गुरपाल को लेकर एक दूसरे पंजाबी गायक तुषार कुमार का दावा है कि सारा ने केवल अमेरिका का ग्रीन कार्ड पाने के लिए उनकी जिंदगी से खेला.

दिव्यांका ने बताया शादी के 8वें वचन का अर्थ, साझा की ये शानदार फोटो

चर्चा का विषय बनी निक्की तंबोली की आवाज, यूजर्स ने कहा- कानों से खून निकल रहे है

बिग बॉस 14 में दूसरी कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की हुई धमाकेदार एंट्री, लड़को को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -