रेड जोन में कविता कौशिक को भेज कैप्टन एजाज ने इस कंटेस्टेंट को किया सेफ
रेड जोन में कविता कौशिक को भेज कैप्टन एजाज ने इस कंटेस्टेंट को किया सेफ
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के हाउस में घरवालों के मध्य नए-पुराने रिश्ते टूट और बन रहे हैं। शो के कैप्टेन्सी टास्क में नैना सिंह निक्की तंबोली को डिस्क्वालीफाई करती हैं। राहुल वैद्य एजाज खान का बैग लेते हैं तथा पवित्रा शार्दुल को बैग खींचने के चलते साईकिल से निचे गिरा देती हैं। वही रुबीना बोलती हैं कि घर के नए कैप्टन के रूप ने अभिनव ठीक हैं। हालांकि टास्क पूर्ण होने के पश्चात् एजाज खान को घर का नया कैप्टन चुना जाता है।

पवित्रा एजाज को गले लगाती हैं वही निक्की तंबोली कविता कौशिक से बोलती हैं कि पवित्रा को एजाज पर क्रश है। कविता कौशिक बोलती हैं कि एजाज खान के कारण उनके दुश्मन बन गए हैं वही एजाज कहते हैं कि ऐसा उनकी सोच के कारण हुआ है। कविता बोलती हैं कि उन्होंने एजाज के लिए फेवर किया था किन्तु अब उन्हें एजाज के साथ कोई मित्रता नहीं रखनी है।

वही पवित्रा इस बात को लेकर क्रोधित होती हैं कि कविता एजाज के साथ अच्छे से व्यवहार नहीं कर रही हैं। कविता शेष घरवालों को भी बोलती हैं कि वे और एजाज बाहरी दुनिया में भी मित्र नहीं हैं। वही जैस्मिन टेंशन भरी स्थिति में फन क्रिएट करने का प्रयास कर रही हैं। नैना सिंह इसके पश्चात् कविता और शार्दुल के मध्य मित्रता कराने का प्रयास करती हैं। वही जैस्मिन भसीन कहती हैं कि वे राहुल के साथ हुई घटना के पश्चात् चैन से सो नहीं पाई हैं तथा वे अब तक इस घटना को भुला नहीं पाई हैं तथा वे राहुल को देखना नहीं चाहती हैं। 

वीकेंड का वार से पहले ही राहुल का बदला मिजाज, जान से मांगी माफ़ी

मुंगेर की घटना को संजय राउत ने बताया हिंदुत्व पर हमला, कही यह बात

बिग बॉस पर भड़की रुबीना, कहा- 'TRP के लिए फेवरेटिज्म।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -