कोरोना मामलों में तेजी आने के बाद केरल में नाईट कर्फ्यू बढ़ा
कोरोना मामलों में तेजी आने के बाद केरल में नाईट कर्फ्यू बढ़ा
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में, राज्य में कोविड मामलों में बढ़ती स्पाइक पर अंकुश लगाने के लिए अगले दो सप्ताह तक मंगलवार से रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा हुआ है। केरल के मुख्य सचिव वीपी जॉय की अध्यक्षता में एक उच्च-स्तरीय समिति ने सोमवार को कर्फ्यू लागू करने का फैसला किया। समिति ने प्रसिद्ध त्रिशूर पूरम उत्सव का आयोजन करने का भी निर्णय लिया, जिसमें चकाचौंध वाली आतिशबाजी का प्रदर्शन शामिल है, लेकिन जनता के प्रवेश के बिना। 

समिति की बैठक में आए अन्य निर्णयों में से यह था कि सभी मॉल और मूवी हॉल को शाम 7 बजे बंद करने के लिए कहा गया है, सभी ट्यूशन सेंटरों को बंद करने के लिए कहा गया है, जबकि कार्यालयों को होम मोड से काम करने के लिए कहा गया है, जहाँ भी संभव के। लेकिन हालांकि सभी विश्वविद्यालय परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है, लेकिन राज्य बोर्ड की कक्षा 10 और 12 की परीक्षाएं निर्धारित समय के अनुसार आयोजित की जाएंगी। 

हालांकि, सार्वजनिक परिवहन या वाहनों की आवाजाही को विनियमित करने में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसके अलावा, कई मंदिरों ने भी मामलों में वृद्धि के कारण भक्तों के लिए बंद करने का फैसला किया है। सोमवार को परीक्षण किए गए 87,275 नमूनों में से 13,644 मामलों का पता चला, कुल सकारात्मक मामलों की कुल संख्या 1,03,004 थी। कोट्टायम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लगभग एक दर्जन चिकित्सा पेशेवरों को शामिल किया गया था। पिछले साल सितंबर / अक्टूबर के महीनों के दौरान कुल मामलों में पिछली संख्या 97,500 के आसपास थी।

अपनी बेटियों के करियर को बनाने के लिए पति से अलग हो गई थी बबिता

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, बढ़ने लगा संक्रमण का आंकड़ा

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पूरम में श्रद्धालुओं की एंट्री पर लगा प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -