बैटमैन द लॉन्ग हैलोवीन के पार्ट वन को लेकट की जा रही है समीक्षा
बैटमैन द लॉन्ग हैलोवीन के पार्ट वन को लेकट की जा रही है समीक्षा
Share:

बैटमैन: द लॉन्ग हैलोवीन, पार्ट वन एक डीसी एनिमेटेड फिल्म है जो जेफ लोएब और टिम सेल की कहानी बैटमैन: द लॉन्ग हैलोवीन पर आधारित है, जिसे कैप्ड क्रूसेडर से जुड़ी सबसे अच्छी कहानियों में से एक माना जाता है। यह क्रिस्टोफर नोलन की द डार्क नाइट के पीछे भी एक प्रेरणा थी। द लॉन्ग हैलोवीन, पार्ट वन की कहानी बैटमैन के अपराध से लड़ने के शुरुआती दिनों की है। यह एक युवा ब्रूस वेन है जो अभी भी रस्सियों को सीख रहा है और एक निशाचर अपराधी के जीवन का पता लगा रहा है।

वह अपराधियों को जेल में बंद करने के लिए जिम गॉर्डन और हार्वे डेंट के साथ सहयोग करता है या जो अरखाम शरण में आपराधिक रूप से पागल हैं। जबकि बैटमैन छाया से संचालित होता है, गॉर्डन और डेंट प्रकाश में काम करते हैं। उनका नवीनतम मामला हॉलिडे नामक एक रहस्यमय व्यक्ति द्वारा हत्याओं की एक श्रृंखला है, जो सार्वजनिक छुट्टियों पर लोगों, आमतौर पर डकैतों और उनके परिवार के सदस्यों को मारता है।

छोटे पर्दे के लिए बनी बजट एनिमेटेड फिल्म के लिए वॉयस-कास्ट असाधारण है। आप बता सकते हैं कि जेन्सेन एकल्स बैट-वॉयस कर रहे हैं और केविन कॉनरॉय की तरह स्वाभाविक नहीं हैं, लेकिन यह आश्चर्यजनक रूप से काम करता है। ट्रॉय बेकर हमेशा जोकर की तरह ही अच्छा है। जोश डुहामेल, बिली बर्क, टाइटस वेलिवर, डेविड डस्टमाल्चियन, एमी लैंडेकर, जूली नाथनसन, जैक क्वैड, फ्रेड टाटासियोर और एलिस्टेयर डंकन भी सामान वितरित करते हैं।

आज के इतिहास को लेकर बोले अमित शाह- आवाज को दबाने के लिए लगाया गया था आपातकाल...

मोदी और इंदिरा सरकार में केंद्रीय मंत्री ने बताया बड़ा अंतर, कहा- भाजपा ऐसे अलग है कांग्रेस से...

कश्मीरी नेताओं से बोले पीएम मोदी- 'दिल्ली और दिल' की दूरी दोनों मिटाना चाहता हूँ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -