जॉन अब्राहम ने शेयर किया Batla House का एक और नया पोस्टर
जॉन अब्राहम ने शेयर किया Batla House का एक और नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' का नया पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमें वो हमेशा की तरह ही बेहद शानदार नज़र आ रहे हैं.  इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जो बेहद ही दमदार रहा. इसेक अलावा मेकर्स और जॉन इससे जुड़े नए नए पोस्टर शेयर करते जा रहे हैं. बता दें, इस नए पोस्टर में भी जॉन अब्राहम एक दमदार पुलिस ऑफिसर के रूप में नज़र आ रहे हैं. आइये दिखा देते हैं उनका ये नया पोस्टर.  

बता दें, इस पोस्टर को शेयर करते हुए जॉन ने लिखा है, ‘क्या हम गलत थे, क्या मैं गलत था? बाटला हाउस में जानिए हकीकत.’ यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसके अनुभव को कुछ समय पहले जॉन ने शेयर किया था. जानकारी दे दें, बाटला हाउस में जॉन अब्राहम संजीव कुमार के किरदार में होंगे. ये घटना साल 2008 में बाटला हाउस में हुई थी जो एनकाउंटर की कहानी है. वहीं बाटला हाउस भारत के सर्वाधिक विवादित एनकाउंटर्स में से एक है. यहां देखें पोस्टर. 

इसके अलावा हाल ही में गाना 'साकी साकी' रिलीज़ हुआ था जिसमें नोरा फतेही का का कमाल का डांस देखने को मिल रहा है. फिल्म में जॉन के साथ मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी. मृणाल ठाकुर इसके पहले ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 में नज़र आ चुकी हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया है. बता दें, बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज़ होगी.

आख़िरकार रुला ही दिया 'बाटला हाउस'के नए गाने ने, लोग बोले- दिल छू गया'

जॉन अब्राहम ने शेयर किया बाटला हाउस का दमदार नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -