Batla House के बाद जॉन के साथ एक और फिल्म बनाएंगे निखिल अडवाणी!

15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही और अच्छा खासा कलेक्शन भी कर रही है. ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने मीडिया से बात करते हुए, जॉन के साथ फुटबॉल की कहानी पर आधारित फिल्म में काम करने की बात की है. यानि जॉन को एक और फिल्म ऑफर है जिसके बारे में आपको भी जानकारी दे दें. 

इस बारे में निखिल का कहना है कि "1911 में पूर्वी यॉर्कशायर रेजिमेंट के खिलाफ मोहन बागान का मैच एशिया के सबसे बड़े फुटबॉल मैचेस में से एक है. इस एक पल ने देश में आजादी की लहर लाइ थी. यह वह स्क्रिप्ट है जिस पर जॉन और उनकी टीम पिछले 5 साल से काम कर रही है. मेरे मुताबिक इसे सूजीत डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन दोनों के बीच बात न बनने की वजह से इसे मैं डायरेक्ट करूंगा. मुझे इसकी कहानी पसंद आई. एक बार फिर ये देश भक्ति से भरपूर फिल्म होने वाली है."

अपनी इस फिल्म को लेकर वो आगे बोले, "उन 11 आदमियों को नहीं पता था कि वह देश में आजादी की लहर जगा रहे हैं. फिल्म की स्टोरी में एक पल है जब एक बच्चा खिलाड़ी से पूछता है कि हम कब जीतेंगे और तब वह खिलाड़ी जवाब देता है कि जब ब्रिटिश फ्लैग नीचे आएगा. इस तरह से उनकी पहली जीत तब हुई थी जब 1947 में हमारा देश आजाद हुआ था." यानि फिर से जॉन देशभक्ति वाले रंग में ही नज़र आने वाले हैं. निखिल ने हाल ही में जॉन अब्राहम और  मृणाल ठाकुर की 'बाटला हाउस' को डायरेक्ट किया था जिसनें अब तक 47.99 करोड़ की कमाई कर ली है.  

जिन लोगों ने कहा था कि जॉन फिल्मों के लायक नहीं हैं, उन्हें मिला करारा जवाब..

कई सितारों से सजी फिल्म 'मुंबई सागा' से आई बड़ी खबर, इस दिन होगी रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -