जॉन अब्राहम ने शेयर किया बाटला हाउस का दमदार नया पोस्टर
जॉन अब्राहम ने शेयर किया बाटला हाउस का दमदार नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' का एक और पोस्टर सामने आया है जिसे मेकर्स ने हाल ही में शेयर किया हैं. बीते दिन से इसके पोस्टर सामने आते जा रहे हैं. जॉन अब्राहम का बाटला हाउस के नए पोस्टर में बेहद दमदार लुक देखने को मिल रहा है. बाटला हाउस के इस पोस्टर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. फिल्म के पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे ये कह सकते हैं कि दर्शकों को फिल्म भी बेहद पंसद आएगी. 

बाटला हाउस में जॉन अब्राहम के साथ मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसके पहले इस फिल्म का दूसरा गाना रुला दिया रिलीज़ हुआ था जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है लोगो में फिल्म को लेकर गजब की उत्साह देखे को मिल रही है, हर किसी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, कुछ ही देर में जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस के इस नए पोस्टर पर हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने वाली है.

साथ ही पोस्टर को देखने के बाद फैंस कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं, और जॉन अब्राहम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 15 अगस्त को जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस के साथ-साथ अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल भी बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने वाली है. देखना होगा दोनों फिल्मों में से बाज़ी कौन मारता है. 

Rula Diya : रिलीज़ हुआ बाटला हाउस का रोमांटिक-सेड सांग

Rula Diya Song : जॉन-मृणाल पर फिल्माया रोमांटिक गाना, रिलीज़ हुआ टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -