Batla House Poster : हाथ में गोली लिए दिखाई दिए जॉन अब्राहम
Batla House Poster : हाथ में गोली लिए दिखाई दिए जॉन अब्राहम
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. बीते दिन भी जॉन ने एक पोस्टर शेयर किया था और साथ ही एक वीडियो भी जिसमें शूटिंग के अनुभव को बताया था. बता दें, 'बाटला हाउस' के इस दमदार पोस्टर के साथ ही जॉन अब्राहम ने एक बेहद दमदार पंचलाइन भी शेयर किया है. बाटला हाउस के इस नए पोस्टर में जॉन अब्राहम का दमदार लुक सामने आया है. देखा जा रहा है जॉन पिछले कुछ समय से पेट्रियोटिक फिल्में ही कर रहे हैं जो उनके फैंस भी काफी पसंद आ रही है. 

पोस्टर की बात करें इसमें जॉन गोली को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में भी उनका दमदार लुक नज़र आने वाला है जिसे आप पोस्टर और टीज़र में देख ही चुके हैं. फिल्म बाटला हाउस का रिलीज से पहले निर्माता हमेशा बाटला हाउस के नए – नए पोस्टर, प्रोमो, टीजर रिलीज कर रहे हैं. जो दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेसब्री और भी बढ़ा दी है. बाटला हाउस में जॉन अब्राहम के अपोजिट में मृणाल ठाकुर नजर आएंगी जो हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 में नज़र आई थी. यहां देखें पोस्टर. 

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में जॉन अब्राहम हाथों बंदूक की गोलिया यानि बुलट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. जॉन ने लिखा है – जब गोलियां चलती हैं तो बिलिव मी … एनिथिंग इज पॉसिबल … I HAVE BEEN FIGHTING TERROR FOR 15 YEARS AND I KNOW IT …बता दें कि फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.

Batla House Poster : फिल्म रिलीज़ से पहले जॉन ने शेयर किया नया पोस्टर

जॉन अब्राहम ने शेयर किया वीडियो, बताया कैसे की गई Batla House की शूटिंग

Batla House Song : रिलीज़ हुआ O Saki Saki गाना, सेक्सी मूव्स लगाती नज़र आई नोरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -