'बाटला हाउस' में बदलाव के साथ दिल्ली हाईकोर्ट ने दी रिलीज़ की मंजूरी
'बाटला हाउस' में बदलाव के साथ दिल्ली हाईकोर्ट ने दी रिलीज़ की मंजूरी
Share:

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ के 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है और इसमें हाल ही कुछ बदलाव करने को कहा गया है और इसके बाद ही फिल्म रिलीज़ को मंजूरी मिली है. दिल्ली हाईकोर्ट ने बदलाव के बाद ही इसको रिलीज़ की अनुमति दी है. बता दें कि रिलीज से पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म से कुछ सीन्स हटाने के निर्देश दिए थे.  इसके अलावा कोर्ट ने मेकर्स से फिल्म के शुरुआत और अंत में डिस्क्लेमर चलाने के लिए भी कहा है. इसी एक साथ मेकर्स ने कोर्ट के आदेश को स्वीकार कर लिया है और उस पर तत्काल काम कर रहे हैं. 

दरअसल, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस के एक शहीद अधिकारी (एम सी शर्मा) की फिल्म के अंत में फोटो दिखाने पर भी रोक लगाई है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये बताया जा सके कि यह फिल्म काल्पनिक कहानी पर आधारित है. वहीं आपको बता दें कि दिल्ली के जामिया इलाके में साल 2008 में पुलिस और आतंकवादियों की बीच हुई मुठभेड़ पर जॉन की इस फिल्म कहानी आधारित है. इसी के चलते इस मामले से जुड़े आरोपी अरीज खान ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी. 

इतना ही नहीं, इसके साथ ही दूसरे आरोपी ने भी फिल्म पर रोक की मांग की है.  उनका मानना था कि रिलीज के कारण लोअर कोर्ट में उनके खिलाफ चल रहे मामले की सुनवाई प्रभावित होगी. हालांकि, शाहजाद को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. फिल्म की बात करें तो 'बाटला हाउस' को निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं और भूषण कुमार, दिव्या कुमार खोसला, कृष्ण कुमार (टी सीरीज), मनीष आडवाणी, मधु भोजवानी, जॉन अब्राहम और संदीप लेजीएल प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी.  

इस 15 अगस्त 2 बॉलीवुड फिल्में देंगी इस हॉलीवुड फिल्म को टक्कर

रिलीज़ से पहले जॉन ने बताया कैसी है Batla House की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -