Collection : 8 दिन में बजट तक पहुँच सकती है Batla House
Collection : 8 दिन में बजट तक पहुँच सकती है Batla House
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' धीमी रफ़्तार से आगे बढ़ती जा रही है. अपने पहले हफ्ते में फिल्म ने 57 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था. अब दूसरा शुक्रवार हो गया है जानते हैं अब तक की कमाई.  'बाटला हाउस (Batla House)' ने अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' और 'लुका छुपी' जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म की पिछली कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इसने बीते गुरुवार 3 से 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. जानते हैं.

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, 15 अगस्त पर रिलीज हुई 'बाटला हाउस' ने पहले दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़, तीसरे दिन 10.90 करोड़, चौथे दिन 12.70 करोड़, पांचवें दिन 5.05 करोड़, छठे दिन 4.78 करोड़ और सांतवें दिन 3.75 करोड़ रुपए कमाए हैं. इसके बाद ही गुरुवार को भी कमाई में कुछ खास इजाफा नहीं देखा गया. 'बाटला हाउस (Batla House)' रिलीज से अब तक कुल 59 से 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की फिल्म 'बाटला हाउस' 19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभाई है, जिन पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा था. इस किरदार को जॉन अब्राहम ने काफी बेहतरीन तरीके से निभाया है. उनके अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अपने रोल में बहुत जमी रही हैं. 

Collection : धीमी रफ़्तार से 60 करोड़ तक पहुंची Batla House

Collection : एक हफ्ते में मिशन मंगल ने कर दी धमाकेदार कमाई, जानें कलेक्शन

Collection : 6 दिन में 60 करोड़ के करीब पहुंची Balta House

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -