Collection : धीमी रफ़्तार से 60 करोड़ तक पहुंची Batla House
Collection : धीमी रफ़्तार से 60 करोड़ तक पहुंची Batla House
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' और 'मिशन मंगल' एक ही दिन 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और दोनों ही फिल्में अपनी कहानी के अनुसार अच्छी खासी कमाई कर रही है. दोनों ही फिल्मीं एक दूसरे को टक्कर देने में बिल्कुल पीछे नहीं रह रही है. फिल्म को लगे 7 दिन बीत चुके हैं और इन 7 दिनों में बाटला हाउस ने कितनी कमाई की है जानते हैं रिपोर्ट के अनुसार.

दरअसल, 'बॉक्स ऑफिस' रिपोर्ट के अनुसार, 'बाटला हाउस' ने बुधवार 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके पहले तक फिल्म ने कुल 57 करोड़ की कमाई की थी और इसके अनुसार पहला हफ्ता पूरा होने से पहले 59 करोड़ रुपये कमाए हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' की रफ्तार भले ही थोड़ी कम हो, लेकिन इसे फैंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस मूवी ने पहले दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़, तीसरे दिन 10.90 करोड़, चौथे दिन 12.70 करोड़, पांचवें दिन 4.50 करोड़ और छठे दिन 4.26 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की फिल्म 'बाटला हाउस' 19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. जहां इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभाई है, वहीं मृणाल उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आ रही हैं.  

Collection : 6 दिन में 60 करोड़ के करीब पहुंची Balta House

Collection : 6 दिन में 114 करोड़ की कमाई कर चुकी Mission Mangal

Collection : जल्दी ही 50 करोड़ के पार होगी Batla House, जानें अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -