Collection : 6 दिन में 60 करोड़ के करीब पहुंची Balta House
Collection : 6 दिन में 60 करोड़ के करीब पहुंची Balta House
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' जबरदस्त कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. 15 अगस्त को रिलीज़ हुई ये फिल्म 6 दिन में 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. 'बाटला हाउस' 'मिशन मंगल' को भी खूब टक्कर दे रही है. कंटेंट हो या एक्टिंग, फिल्म ने हर मामले में फैंस का दिल जीता है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार जान लेते हैं कितनी हुई अब तक की कमाई. 
 
बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार 4.26 करोड़ रुपये की कमाई की है. रिलीज से लेकर अब तक जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस ने 57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म के इस प्रदर्शन से ऐसा माना जा रहा है कि यह पहले हफ्ते में ही 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. इसके बाद इसके आगे भी कमाने की उम्मीदें हैं. 

'बाटला हाउस' ने पहले दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़, तीसरे दिन 10.90 करोड़, चौथे दिन 12.70 करोड़ और पांचवेें दिन 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की कहानी एनकाउंटर पर आधारित है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 'बाटला हाउस' 19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं, जिनपर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा था. इसके अलावा मृणाल ठाकुर जॉन की पत्नी के किरदार में हैं. 

Collection : 6 दिन में 114 करोड़ की कमाई कर चुकी Mission Mangal

Collection : जल्दी ही 50 करोड़ के पार होगी Batla House, जानें अब तक की कमाई

Collection : 100 करोड़ पार करने में कामयाब हुई मिशन मंगल..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -