Collection : 4 दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची Batla House, जानें अब तक की कमाई
Collection : 4 दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची Batla House, जानें अब तक की कमाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और 4 दिन में फिल्म ने अच्छी खासी कमाई भी कर ली है. फिल्म देशभक्ति पर आधारित है जैसी फिल्में जॉन अब्राहम कुछ समय से कर रहे हैं.  इस फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. जानते हैं अब तक की कमाई. 

रिपोर्ट के अनुसार बता दें, इस फिल्म ने गुरुवार को 14.50 करोड़ रुपये की, शुक्रवार को 7.50 करोड़ रुपये की कमाई, शनिवार को 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं रविवार को 11.5 से 12 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह 'बाटला हाउस' ने अब तक 43 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. उम्मीद है फिल्म आगे और भी कमाई करेगी. बता दें जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' को अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है. ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हुईं हैं.

बता दें, साल 2008 में 'बाटला हाउस' में हुए एनकाउंटर पर आधारित ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म 'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म के जरिए लोग एनकाउंटर की कहानी को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे. कमाई से अलग फिल्म ने अपने कंटेंट से भी दर्शकों का दिल जीता है. 

Collection : ताबड़तोड़ कमाई के साथ आगे बढ़ रही 'मिशन मंगल', जानें कुल कलेक्शन

Collection : 3 दिन में अच्छी कमा चुकी Batla House, जाने अब तक की कमाई

दूसरा दिन बाटला 'हाउस' के लिए रहा खराब, जानिए कितनी हुई कुल कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -