Collection : बहुत धीमी हुई Batla House की कमाई..
Collection : बहुत धीमी हुई Batla House की कमाई..
Share:

Batla House दर्शकों को खूब लुभा रही है और यही कारण है कि फिल्म की आगे बढ़ती जा रही है. हालाँकि कमाई की रफ़्तार धीमी पड़ गई है लेकिन वीकेंड्स पर फिल्म अच्छा कमा रही है. अभी कुछ दिन और हैं जब तक ये फिल्म ज्यादा से ज्यादा कमा सकती है. अगले हफ्ते फिल्म Saaho रिलीज़ होने वाली है जो फिर से इसे कड़ी टक्कर दे सकती है. फिल्म को लगे 2 हफ्ते होने वाले हैं और अब तक सिर्फ 100 करोड़ के करीब पहुंची है. जानते हैं कितनी हुई कमाई.  

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'बाटला हाउस' का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है. इस फिल्म ने सोमवार को 2 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने मंगलावर को केवल 1.09 करोड़ रुपये की ही कमाई की जो बेहद ही कम है. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 87 करोड़ रुपये की कमाई की है, हालांकि इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं. 

'बाटला हाउस (Batla House)' ने पहले दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़, तीसरे दिन 10.90 करोड़, चौथे दिन 12.70 करोड़, पांचवें दिन 5.05 करोड़, छठे दिन 4.78 करोड़, सांतवें दिन 3.75, आठवें दिन 3.50 करोड़, नौवें दिन 4.15 करोड़ रुपये, दसवें दिन 5.50 करोड़ रुपये, ग्यारहवें दिन 6.50 करोड़ रुपये और बारहवें दिन 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' 19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. जिसमें जॉन अब्राहम और मृणाल पति पत्नी की भूमिका में दिखाई दिए.  

Collection : 12 दिनों में इतनी कमाई कर गई Batla House

तो क्या नए 'भारत कुमार' बनते जा रहे जॉन अब्राहम ? कुछ ऐसा रहा एक्टर का रिएक्शन

पैट्रिऑटिक फिल्म के ओवर डोज़ पर बोले जॉन, 'अभी और भी..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -