Collection : जल्दी ही 100 करोड़ पर पहुंचेगी Batla House
Collection : जल्दी ही 100 करोड़ पर पहुंचेगी Batla House
Share:

एनकाउंटर की कहानी पर बनी फिल्म 'बाटला हाउस' बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. फिल्म को लगे 10 दिन हो गए हैं और अब तक अच्छी खासी कमाई कर चुकी है. शनिवार के दिन फिल्म को काफी फायदा मिला है. इसी के साथ फिल्म मिशन मंगल भी लगी थी जिसने अब तक 150 करोड़ की कमाई कर ली है. अब जानते हैं बाटला हाउस ने कितनी कमाई की. 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, 15 अगस्त पर रिलीज हुई 'बाटला हाउस' ने शनिवार को 6.58 करोड़ की कमाई की है. जो इसके पिछले दो या तीन दिन की कमाई से ज्यादा है.इसके अनुसार फिल्म ने अब तक 76.57 करोड़ की कमाई कर ली है और उम्मीद है ये जल्दी ही 100 करोड़ तक पहुंचेगी. 'बाटला हाउस' ने पहले दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़, तीसरे दिन 10.90 करोड़, चौथे दिन 12.70 करोड़, पांचवें दिन 5.05 करोड़, छठे दिन 4.78 करोड़, सांतवें दिन 3.75, आठवें दिन 3.50 करोड़ और नौवें दिन 4.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. 

इसके साथ ही फिल्म ने अपने शानदार प्रदर्शन से हॉलीवुड की एंग्री बर्ड 2 को भी कड़ी टक्कर दी है. वहीं बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' 19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका में हैं और मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी की भूमिका में.  

Collection : 10 दिन में 150 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल..

Collection : अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही अक्षय कुमार की मिशन मंगल, जानें कुल कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -