Collection : इतने करोड़ से हुई बाटला हाउस की ओपनिंग
Collection : इतने करोड़ से हुई बाटला हाउस की ओपनिंग
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की हाल ही में रिलीज़ हुई 'बाटला हाउस' पहले दिन की कमाई अच्छी रही. जॉन की पिछली कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड देखा जाए तो देशभक्ति में लिपटी उनकी फिल्में बेहतर बिजनेस करती है. इस बार भी उनकी फिल्म से कुछ ऐसी ही उम्मीद है. फ़िलहाल आपको बता देते हैं उनकी इस फिल्म ने कितनी कमाई की है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस शानदार ओपनिंग के बाद फिल्म का क्रेज अब लोगों के बीच काफी बढ़ चुका है. फिल्म के कंटेंट की तारीफ हो रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन 14.59 करोड़ की कमाई की. फिल्म के पास 4 दिनों का लंबा वीकेंड है.  वहीं ट्रेड पंडितों की मानें तो 4 दिनों में ही फिल्म 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. लेकिन फिल्म को दर्शको को कितना पसंद आ रही है ये इस बात से तय होगा. 

फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा भी मिल सकता है. लिहाजा वीकेंड के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. अच्छी बात है कि फिलहाल 30 अगस्त (साहो) तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. लिहाजा, बाटला हाउस और मिशन मंगल 15 दिनों तक कमाई कर सकती है. देखना होगा दोनों में से कौनसी फिल्म अधिक कमाती है. फ़िलहाल मिशन मंगल को ही ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन वहीं बाटला हाउस कमाई के मामले में जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. 

Collection : बंपर ओपनिंग के साथ हिट साबित हुई 'मिशन मंगल', जानें पहले दिन की कमाई

बच्चन परिवार ने धूमधाम से मनाया रक्षाबंधन, अभिषेक-श्वेता सहित चचेरी बहन की भी दिखीं झलक

Laal Kaptaan : जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सैफ की तोहफा, सामने आया फिल्म का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -