नहाने के पानी में मिला लें ये चीज़ें, नहीं लगाना पड़ेगा परफ्यूम

नहाने के समय आप कुछ बातों का ध्यान रखते हैं तो आपके शरीर के लिए बहुत फायदा होता है. कई बार देखा जाता है कि आप नहाकर निकलते हैं तो आपके शरीर से उस साबुन की महक आने लगती है. लेकिन अगर आपको दिनभर फ्रेश रहना है तो नहाने के पानी में कुछ ऐसी चीज़ें मिला लें जिससे आपके शरीर से दिनभर ही महक आती रहे. क्या आप जानते हैं नहाने के कुछ ऐसे तरीकों के बारे में जिनकी मदद से आपके शरीर से हमेशा सुगंध आती रहे और आपको परफ्यूम की आवश्यकता ही ना पड़े. तो जानिए उन उपाय के बारे में जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

* मोगरा के फूल
खुशबू से हम सभी को बहुत अच्छा महसूस होता है. गर्मियों के मौसम में मोगरा के फूल बाजार में आसानी से मिल जाते हैं. यह आपको ठंडक पहुंचाते हुए आपकी त्वचा पर एक भावमय प्रभाव डालते हैं. अगर आप अपने नहाने के पानी में मोगरे के फूल डालते हैं, तो इससे आपको अच्छा महसूस होगा. 

* नींबू
बाथ, फिर चाहे वह बाल्टी से हो या टब में, आप इसे और भी मजेदार बना सकते हैं, बस आपको इतना करना है कि इसमें नींबू को शामिल करना है. नींबू आपकी स्किन को एक अच्छी खुशबू देगा, साथ ही यह आपको साफ भी करेगा. यह खट्टा फल गर्मियों के लिए काफी अच्छा है. केवल 5 मिनट के लिए इस तरह से नहाने से आप पूरा दिन ठंडा और खुशबूदार महसूस करेंगे.

* चंदन का तेल
जब आपकी स्किन गर्मियों में भी ड्राई लगे तो अपनी त्वचा को हल्का मॉइश्चराइज करने के लिए पानी में कुछ बूंदें चंदन के तेल की डालना न भूलें. गर्मियों की धूप से बचाने के लिए यह बेहतर विकल्प हैं. इससे आपकी स्किन का मॉइश्चराइज लेवल बना रहेगा. शरीर से कभी भी बदबू नहीं आयेगी.

स्किन टोन के अनुसार ही चुनें Eye शैडो

गर्मी में पैर से आती है अधिक बदबू तो ऐसे करें दूर, खुद को शर्मिदा होने से बचाएं

समर में आपके लुक ये चीज़ें बनाएंगी परफेक्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -