हादसा या हत्या: बठिंडा डांसर गोली कांड का नया विडियो आया सामने

बठिंडा : आपको पंजाब के बठिंडा का दिल दहला वाला गोली कांड तो याद ही होगा जिसमे एक शख्स ने फायरिग कर स्टेज पर डांस कर रही एक डांसर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. कुछ दिनों पहले हुई इस घटना का हाल ही में एक नया विडियो सामने आया है. इस विडियो में डांसर को गोली लगने की पूरी घटना को साफ़ देखा जाता है.

विडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी शख्स हवा में फायरिंग करता है लेकिन इस दौरान बंदूक ज्यादा झुक जाती है और गोली डांसर को लग जाती है. हालाँकि अभी तक कहा जा रहा था कि आरोपी ने डांसर को अपने साथ डांस करने के लिए कह रहा था लेकिन डांसर ने इससे इनकार कर दिया था. जिससे आरोपी नाराज था और उसने डांसर को गोली मार दी. हालाँकि विडियो सही है या गलत इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.

स्टेज पर डांस कर रही इस डांसर का नाम कुलविंदर कौर था व उसे दो माह का गर्भ था. स्टेज पर कुलविंदर के साथ में तीन और अन्य डांसर डांस कर रही थी. पुलिस ने अपनी जाँच में यह भी बताया है कि इस शादी में शामिल कुछ लोग नशे में थे और हाथों में राइफल और पिस्टल लेकर डांस कर रहे थे. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. फिलहाल आरोपी फरार है.

हवस की आग में जल रही पत्नी ने आशिक के साथ मिल पति को सुलाया मौत की नींद

पहले तो महिला को पिलाई शराब फिर की ये शर्मनाक हरकत

Most Popular

- Sponsored Advert -