बठिंडा में फिर बढ़ा कोरोना, संक्रमित हुआ कोना-कोना

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है. इस वायरस के कारण दुनियाभर में कोहराम फैला हुआ है, जिसके बाद से कई ऐसे देश है जंहा कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. लेकिन अब तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. 

बठिंडा: 15 नए संक्रमित मिले:  मिली जानकारी के अनुसार बठिंडा में बीते शुक्रवार को कोरोना के 15 नए मामलों की पुष्टि की गई. जिसके बाद से कई संक्रमित ठीक होकर घर चले गए. जंहा इस बात की जानकारी डीसी बी श्रीनिवासन ने दी. जिसके बाद इस बारें में उन्होंने कहा है कि संक्रमित लोगों में 13 लोग एक औद्योगिक इकाई से संबंध रखते हैं. 

जालंधर: सेना के 17 जवान समेत 49 नए संक्रमित मरीज मिले: वहीं इस बता का पता चला है कि जालंधर में बीते शुक्रवार को कोरोना के 49 नए पॉजिटिव केस सामने आने के साथ संख्या 1 हजार से ऊपर पहुंच चुका है. जंहा 49 मरीजों में सेना के 17 जवान इस लिस्ट में शामिल हैं. नए मामलों में से 46 पुराने मरीजों के संपर्क जबकि 3 नए मरीज सामने आए हैं. जंहा इन मामलों की सूची में अमर नगर के मामले भी शामिल है. 

होशियारपुर में 3 नए पॉजिटिव मरीज: वहीं इस बात का पता चला है कि होशियारपुर में बीते शुक्रवार को तीन नए पॉजिटिव मरीजों के साथ कुल कोविड-19 मरीजों की संख्या 100 से अधिक हो चुकी हैं. वहीं सिविल सर्जन डॉ. जसबीर सिंह ने कहा कि शुक्रवार को 19 वर्ष,  22 वर्ष के दो लोगों समेत कुल तीन केस सामने हैं जो सैला खुर्द इलाके में बिहार से आए प्रवासी मजदूर हैं. जिले में सक्रिय मामलों की संख्या 14 है और कोरोना पर विजय हासिल कर चुके मरीजों की संख्या 176 हो चुकी है. 

सीएम शिवराज सिंह आज ग्वालियर-मुरैना में पथ-व्यवसाइयों संग करेंगे बातचीत

गुना की जेल में कोरोना ने दी दस्तक, 400 से अधिक कैदियों के लिए गए सैंपल

एमपी : ग्वालियर-चंबल में बढ़े कोरोना के मामले, एक हफ्ते में मिले 200 संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -