कांवड़ियों ने मचाया आतंक, जिला जज को पीटा
कांवड़ियों ने मचाया आतंक, जिला जज को पीटा
Share:

बस्ती : फ़िलहाल श्रावण का महीना चल रहा है और देश भर में शिव भक्त पवित्र नदियों से जल एकत्रित कर शिवालयों में अर्पित करने हेतु कांवड़ियों के रूप में पैदल यात्रा करते देखे जा सकते हैं. राष्ट्रीय राजमार्गों पर गुजरने वाली इन कांवड़ यात्राओं से कई बार यातायात तो बाधित होता ही है, बेवजह विवाद भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के बस्ती जिले का सामने आया है जहां कांवड़ियों ने चाय की दुकान पर हुई छोटी सी कहासुनी पर उत्पात मचा दिया और वहां से गुजर रहे जिला जज की गाडी पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. बेकाबू कांवड़ियों को काबू में करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाना पड़ा.

मिली जानकारी के अनुसार चाय की दुकान पर हुई छोटी सी कहासुनी के बाद कांवड़िये बेकाबू हो गए. उन्होंने जज की गाड़ी पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं इन कांवड़ियों ने जज को भी जमकर पीटा, जिसमें गोरखपुर के जिला जज सीके कुलश्रेष्ठ जख्मी हो गए. बाद में उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल पहुंचाया गया. इन कांवड़ियों ने मौके पर पहुंची पुलिस को भी जमकर पीटा और उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की. कांवड़ियों का ये हंगामा करीब एक घंटे चलता रहा. पुलिस लाख कोशिशों के बावजूद इन पर काबू नहीं कर पाई. बाद में अतिरिक्त फोर्स बुलाकर कांवड़ियों के तांडव पर लगाम लगाया जा सका.

दरअसल, जिला जज लखनऊ में बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे. अचानक कांवड़ियों ने जिला जज की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी. गाड़ी के शीशे, नीली बत्ती को कांवड़ियों ने तोड़ कर फेंक दिया. गाड़ी पर हमले में जिला जज का सिर फूट गया, घायल जिला जज को तत्काल सी एच सी कप्तानगंज ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -