नए विवादों में फँसे बस्तर कलेक्टर
नए विवादों में फँसे बस्तर कलेक्टर
Share:

बस्तर : पीएम मोदी के सामने काला चश्मा पहनकर विवादों में आये बस्तर कलेक्टर अमित कटारिया अब नए विवाद में फँस चुके है. इससे पहले भी वे पीएम मोदी के सामने  काला चश्मा पहनकर मोदी से हाथ मिलाने के लिए विवादों में आ चुके है. तब राज्य शासन की और से उन्हें नोटिस भी दिया गया था. जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. विवादों से हमेशा उनका नाता गहरा होता जा रहा है. इसी कड़ी में अब वे बाइक पर तीन सवारी के साथ बैठने के कारण चर्चा में आ गए है. 

बस्तर पुलिस नक्सल विरोधी अभियान के लिए गाँवो में जाकर ग्रामीणो से चर्चा कर उन्हें विकास की मुख्यधारा में लाने की कोशिश कर रही है. जिससे पुलिस और अधिकारियो को दुर्गम रास्तो से होकर बाइक से जाना पड़ता है. दरभा में एक कार्यक्रम के दौरान सभी अधिकारी अपनी अपनी बाइक से पहुंचे और कलेक्टर अमित कटारिया भी पुलिस जवान की बाइक पर बैठकर जाने लगे, तभी रास्ते में उन्हें कार्यक्रम में जाता हुआ ग्रामीण दिखा, तो उन्होंने उसे भी बाइक पर बिठा लिया. तीन सवारी की यह कलेक्टर की तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो चुकी है. 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और कांग्रेस की और से तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गयी है. उनके द्वारा कहा गया है कि बस्तर में कानून व्यवस्था और सरकार नाम की कोई प्रणाली नहीं रह गयी है. कलेक्टर कार्यपालिका और प्रशासन का प्रमुख होता है. यदि वह तीन सवारी बैठा कर कानून तोड़ेगा, तो आम जनता को क्या सन्देश दिया जायेगा.  उन्होंने कहा कि, क्या कलेक्टर कानून से ऊपर है? जिन्हें कानून प्रणाली का इस तरह उपयोग करने का अधिकार है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -