जब बास्केटबॉल खिलाड़ी ने गर्ल फ्रेंड को किया प्रपोज़
जब बास्केटबॉल खिलाड़ी ने गर्ल फ्रेंड को किया प्रपोज़
Share:

गोल्डकोस्ट : कॉमन वेल्थ गेम में एक अनूठी घटना भी हुई जिसे देखकर सभी खुश हुए. दरअसल हुआ यूँ कि इंग्लैंड के एक बॉस्केटबॉल खिलाड़ी जेमेल एंडरसन ने महिला बास्केटबॉल खिलाड़ी जॉर्जिया जोंस के सामने कोर्ट के बीचों बीच शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे उन्होंने ख़ुशी -ख़ुशी स्वीकार कर लिया.

बता दें कि इंग्लैंड के एक बॉस्केटबॉल खिलाड़ी जेमेल एंडरसन ने राष्ट्रमंडलों खेलों के दौरान कोर्ट पर अपनी गर्लफ्रेंड और देश की महिला टीम की बास्केटबॉल खिलाड़ी जॉर्जिया जोंस के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. इसके लिए जेमेल अपने घुटने के बल पर बैठ गए और सगाई की अंगूठी पेश करते हुए जॉर्जिया से पूछा कि क्या वह उससे शादी करना चाहेंगी. ख़ुशी की बात यह रही कि जार्जिया ने इस प्रस्ताव को मंजूर कर लिया.

बता दें कि इस घटनाक्रम के बाद 28 वर्षीय जार्जिया ने भावुक होकर कहा कि मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि ऐसा कुछ होने वाला है. जेमेल ने जॉर्जिया को यह कहा था कि वह उसकी एक तस्वीर लेना चाहता है. जबकि दूसरी ओर अपने शादी के प्रस्ताव पर जॉर्जिया की मंजूरी मिलने से फूले नहीं समा रहे जेमेल ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है,लेकिन मुझे पता था कि ऐसा हो रहा है. जो भी हो कॉमन वेल्थ गेम में शादी के इस अनोखे प्रस्ताव और मंजूरी पर वहां मौजूद सभी लोग भी खुश हुए.

यह भी देखें

CWG2018: हीना सिद्धू ने 25 मीटर पिस्टल में जीता गोल्ड

CWG2018 : भारत सबसे ज्यादा पदक जीतने वाले देशों की सूची में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -