JDS छोड़कर भाजपा में शामिल हुए बसवराज होराती, अमित शाह से की मुलाकात
JDS छोड़कर भाजपा में शामिल हुए बसवराज होराती, अमित शाह से की मुलाकात
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधान परिषद के सभापति और उसके सदस्य के पद से सोमवार को त्यागपत्र देने के बाद वरिष्ठ नेता बसवराज होराती बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। होराती ने सीएम बसवराज बोम्मई, पूर्व सीएम जगदीश शेट्टर, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि, राज्य सरकार के मंत्री आर अशोक, गोविंद करजोल, सी सी पाटिल और अन्य की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली है।

बोम्मई ने आगे कहा कि, 'बसवराज होराती करीब 45 वर्षों से विधान परिषद के सदस्य रहे हैं और उन्होंने सभापति और मंत्री के पद पर काम किया है। उनके पास काफी अनुभव है और सब उनका सम्मान करते हैं। वह शिक्षकों के लिए कार्य करते रहे हैं। भाजपा में शामिल होने का फैसला लेने के बाद उन्होंने केंद्रीय गृ हमंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की और अपने पद से इस्तीफा देने के बाद आज पार्टी का दामन थाम लिया।'

सीएम बोम्मई ने प्रेस वालों से कहा कि होराती के पार्टी में शामिल होने के मौके पर जल्द ही हुब्‍बल्ली में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। होराती जनता दल (सेक्युलर) का दामन छोड़कर भाजपा में आए हैं। वह 1980 से लगातार सात बार विधान परिषद के सदस्य निर्वाचित हुए हैं।  पार्टी उन्हें आगामी विधान परिषद चुनाव में पश्चिम शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी बना सकती है।

ज्ञानवापी मामले पर सपा की महिला नेता रुबीना खानम का बड़ा बयान, कहा- अगर वहां मंदिर है तो...

क्या जयंत चौधरी को राज्यसभा भेजेंगे अखिलेश यादव ? जानिए क्या कहता है यूपी का गणित

कांग्रेस MLA महेंद्र चौधरी के भाई ने शूटरों से करवाई भाजपा नेता की हत्या, हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -