...तो बुद्धिजीवियों को गोली मार देता : बीजेपी नेता

...तो बुद्धिजीवियों को गोली मार देता : बीजेपी नेता

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के बड़े से बड़े नेता इन दिनों विवादित बयान की बौछार कर रहे है. कल ही जहां भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी को लेकर कहा था कि अगर उन्हें भाजपा नेताओं को गले लगाना है, तो उन्हें पहले शादी करना होगी क्योंकि धारा 377 को अभी खारिज नहीं की गई है. वहीं अब पूर्व केंद्रीय मंत्री बसवनगौड़ा पाटिल यतनाल ने विवादित बयां देकर अपने फजीहत खुद कर ली है. 

'मैं जब चाहे CM बन सकती हूं' : हेमा मालिनी

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बसवनगौड़ा पाटिल यतनाल ने बुद्धिजीवियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि ''अगर मैं गृहमंत्री होता तो पुलिस को आदेश दे देता कि वे बुद्धिजीवियों को गोली मार दें.” भाजपा नेता ने यह बयान कारगिल विजय दिवस के मौके पर अपने चुनाव क्षेत्र विजयपुरा में एक कार्यक्रम के दौरान दिया. 

थाने में गिरफ़्तारी देने पहुंचे दिग्विजय, मचा बवाल

भाजपा नेता ने बुद्धिजीवियों और उदारवादियों को राष्ट्रविरोधी भी कहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री बसवनगौड़ा पाटिल के इस बयान से सत्ताधारी दल जेडीएस और कांग्रेस ने विरोध जताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बता दे कि पाटिल 1994 से 1999 तक बीजेपी विधायक रहे हैं. और इसके बाद वे 1999 से 2009 तक बीजापुर से सांसद रहे हैं. पाटिल ने साल 2010 में बीजेपी का दामन छोड़ दिया था और उन्होंने जेडीएस का हाथ थामा था. हालांकि एक साल के भीतर ही उन्होंने फिर निर्दलीय चुनाव लड़ा. 

खबरें और भी...

एम. करुणानिधि की हालत गंभीर

'मैं जब चाहे CM बन सकती हूं' : हेमा मालिनी

राहुल को करना होगी शादी, गले लगने पर हो जाएगा हमारा तलाक : BJP सांसद

?