टीवी का यह एक्टर बना पापा, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर
टीवी का यह एक्टर बना पापा, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के एक्टर बरुण सोबती पापा बन गए हैं और उनकी पत्नी पश्मीन मनचंदा ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. वहीं दोनों इस बात से बहुत खुश हैं और दोनों अपनी बेबी गर्ल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस समय दोनों उसका जमकर ख्याल रख रहे हैं और एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेटी का जन्म 28 जून को हुआ है. वहीं खबरें हैं कि दोनों ने अपनी बेटी का नाम सिफत रखा है जिसका मतलब है 'गुण'.

जी हाँ, बीते दिनों ही बरुण ने कंफर्म किया था कि वह पापा बन गए हैं. उस दौरान बरुण ने कहा था- 'पापा बनने की खुशी अद्भुत है. इस फीलिंग को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है'. आप सभी को बता दें कि बरुन और पश्मीन ने साल 2010 में शादी की थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की लव स्टोरी स्कूल में शुरू हुई थी और पश्मीन पहले गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थीं उसके बाद 9वीं क्लास में उन्होंने दूसरा स्कूल ज्वाइन किया और यहीं दोनों की मुलाकात हुई थी.

वहीं दोनों की शादी के लगभग 8 साल बाद बरुन और पश्मीन के घर में नया मेहमान आ गया है. वहीं हाल ही में पिता बने बरुन ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर दी है.बरून सोबती और पश्मीन मनचंदा की मई में हुए बेबी शॉवर की कई सुंदर तस्वीरें हमने आपको दिखाई थीं और अब दोनों की बेटी की यह तस्वीर वरल हो रही है.

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

17 साल बाद फिर एक बार लौट रहा है ये मेडिकल ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -