ओलिंपिक इतिहास में सिल्वर जीतने वाली प्रथम भारतोय महिला पी.वी. सिंधु को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दिए बधाई सन्देश
ओलिंपिक इतिहास में सिल्वर जीतने वाली प्रथम भारतोय महिला पी.वी. सिंधु को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दिए बधाई सन्देश
Share:

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन सनसनी पि.वि. सिंधु को भले ही आज रियो ओलिंपिक में महिला बैडमिंटन के फाइनल मुकाबले में स्पेन की वर्ल्ड नंबर वन स्पेन की कैरोलिना मरीन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उन्हें सिल्वर जीतने पर भारत के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने बधाई दी. इसके साथ ही वही बॉलीवुड की कई हस्तियों सहित अन्य लोगो द्वारा सोशल मीडिया पर बधाईयों की बाढ़ आ गई.

पीवी सिंधु ने गोल्ड के लिए खेले गए फाइनल मुकाबले में जोरदार खेल खेला और कई बार अपने प्रतिद्वंदि को पीछे छोड़ा. लेकिन, आखिरकार वे सोने से चूक गईं. स्पेन की कैरोलिना मरीन ने यह मुकाबला 2-1 से अपने नाम किया. मुकाबले के बाद राष्ट्रपति ने पीवी सिंधु को बधाई दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि सिंधु ने इतिहास बना दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि सिंधु ने ऐसा इतिहास बनाया है कि उसे वर्षों तक याद रखा जाएगा. उन्होंने सिंधु को बधाई दी. 

इसके अलावा कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बैडमिंटन खिलाड़ी को बधाई दी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सिंधु के खेल की प्रशंसा करते हुए उन्हें सिल्वर मेडल के लिए बधाई दी. वही खेल और फिल्म जगत की कई हस्तियों ने लगातार ट्वीट किया. इसके साथ ही आम लोग के ट्वीट का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि बाढ़ सी आ गई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -