बरेली: बेटी के जन्म से नाराज शराबी पिता ने मासूम को छत से फेंका

बरेली: बेटी के जन्म से नाराज शराबी पिता ने मासूम को छत से फेंका
Share:

लखनऊ। एक तरफ हमारे देश में लड़किया नए नए कीर्तिमान रच रही है तो वही दूसरी ओर देश आज भी कई लोग ऐसे है जो बेटी से इतनी नफरत करते है कि उन्हें जन्म भी नहीं लेने देना चाहते। ऐसा ही एक दिल को झकझोर देने वाला मामला  हाल ही में उत्तर प्रदेश के बरेली सामने  आया है जहा एक पिता  बेटी के जन्म से इस कदर नाराज हो गया की उसने अपनी मासूम बेटी को छत से नीचे फेंक दिया। 

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

होवानीयत की हदे पार करने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के नजदीक सीबी गंज थाना क्षेत्र के परधौली गांव में घटित हुई है। यहाँ पर अरविंद नामक एक व्यक्ति कि पत्नी ने कुछ दिन पहले ही एक  बच्ची को जन्म दिया था। वो इससे पहले भी काव्य नाम की एक बच्ची को जन्म दे चुकी है। इसके बाद से इस बात को लेकर दोनों पति-पत्नियों में काफी विवाद चल रहा था। लेकिन कल शाम अरविंद ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी को छत से निचे फेक दिया। 

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या


घटना के बाद इस बच्ची को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की हालत बेहद नाजुक है। इसके साथ ही मामले की शिकायत मिलते ही  पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का कहना है कि उसने बालिका को नहीं फेका है। हालांकि बच्ची की माँ ने  पुलिस को बताया है कि अरविंद गुरूवार सुबह काव्या को घूमाने के बहाने छत पर ले गया था और वही से उसे नीचे फेक दिया था। 


ख़बरें और भी 

भिंडः थाने में अपराधियों के हमले का शिकार हुए पुलिसकर्मियों में से एक की मौत

HDFC वाइस प्रेसीडेंट मर्डर केस : टैक्सी ड्राइवर ने बताई हत्‍या की असली वजह

भूकंप के बाद जापान में आई एक और गंभीर समस्या, सैंकड़ों सुअरो को मारा गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -