सिनेमाघरों में घुला 'बरेली की बर्फी' का मीठा-मीठा रस
सिनेमाघरों में घुला 'बरेली की बर्फी' का मीठा-मीठा रस
Share:

आज सिनेमाघर में कृति की बर्फी का मीठा रस भी घुल चूका है. देखते है बॉक्स ऑफिस के छत्ते पर बर्फी के मीठे रस पर कितनी ऑडियंस बैठती है. जी हां जनाब हम बात कर रहे है अभिनेत्री कृति सेनन, राजकुमार राव व आयुष्मान खुराना के दमदार अभिनय से सजी फिल्म बरेली की बर्फी के बारे मे जो के सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है.

कृति सेनन की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था. अभिनेत्री कृति सेनन जो के पूर्व में भी हमे अपनी फिल्म 'राब्ता' में सुशांत सिंह राजपूत संग नजर आ चुकी है. अब कृति सेनन का पूरा ध्यान अपनी इस रिलीज हो चुकी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की सक्सेस पर टिका है, जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है.

देखा जाए तो वैसे भी आजकल लव स्टोरीज़ हमेशा महानतम नहीं होती. इंसान हमेशा हीरो नहीं रह सकता कभी वो नायक होता है तो कभी उसमें नकारात्मक प्रवृतियां भी पनपती हैं और जिसका मकसद सिर्फ़ और सिर्फ़ अपने लक्ष्य में सफ़ल होना होता है. डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फ़िल्म 'बरेली की बर्फी' का 'थॉट' भी यही है जिसे खूबसूरत ढंग से अश्विनी ने फ़िल्म में पिरोया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

इस अभिनेत्री ने सूरज पंचोली के साथ काम करने से किया इंकार

बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -