'बरेली..' का 'स्वीटी तेरा ड्रामा', मचा रहा हंगामा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जी हां हम बात कर रहे है अभिनेत्री कृति सेनन के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'राब्ता' में हमे सुशांत सिंह राजपूत संग नजर आ चुकी है. वैसे भी यह दोनों ही अपनी रिलीज हो चुकी है फिल्म 'राब्ता' में भी अपने एक अलग व अलहदा रूप में नजर आ चुके है. बता दे कि, कृति का पूरा ध्यान अब अपनी आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की रिलीज पर है, जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. तथा इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है.

अब बात कर ली जाए फिल्म के नए रिलीज हो चुके सॉन्ग के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म का पहला सॉन्ग 'स्वीटी तेरा ड्रामा' रिलीज हो गया है. जी हां फिल्म  का यह सॉन्ग काफी शानदार है. शादी के माहौल में फिल्माए गए इस गाने को सुन यकीनन आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएगें. गाने में फिल्म के तीनों स्टार्स जमकर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं.

लगभग ढाई मिनट के गाने में राजकुमार राव और अायुष्मान खुराना एक्ट्रेस कृति सेनन पर डोरे डाल रहे हैं. आप भी निहारिये फिल्म के इस शानदार सॉन्ग को. आपको बता दे कि, हास्य व रोमांस से भरपूर फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ 21 जून को रिलीज होगी.   

'भूमि' में संजय का लहू झलक गया....

फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -