'...बर्फी से दो कदम आगे निकली '...सावधान'
'...बर्फी से दो कदम आगे निकली '...सावधान'
Share:

बॉलीवुड की मजेदार जोड़ी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के लिए ये साल जश्न मनाने के कई मौके दे रहा है. बरेली की बर्फी को तो पहले से ही दर्शकों को सराहना मिल रही थी और अब दर्शक आयुष्मान की हालिया रिलीज फिल्म शुभ मंगल सावधान को भी पसंद कर रहे हैं. आयुष्मान की पिछली रिलीज फिल्म बरेली की बर्फी के कलेक्शन के साथ साथ एक्सपर्ट की नजरें उनकी हालि‍या रिलीज शुभ मंगल सावधान पर भी टिक गई हैं.

अजय देवगन के साथ इस शुक्रवार रिलीज हुई शुभ मंगल सावधान को चाहे बॉक्स ऑफिस पर उतनी अच्छी ओपनिंग ना मिली हो लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ ली है. माउथ ऑफ वर्ड की बदौलत शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानी शनिवार को खबर लिखे जाने तक 5.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.71 करोड़ रुपये बटोरे थे इस तरह से फिल्म की 2 दिन की कुल कमाई 8.11 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म को मिल रहे रिस्पान्स को देखते हुए वीकेंड तक फिल्म के अच्छे कलेक्शन करने की उम्मीद भी जताई जा रही है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'भूमि' का 'दाग' देखिये...

अभिनय के मास्टर विवेक ओबेरॉय का आज है HAPPY BIRTHDAY......

आज है अर्जन बाजवा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -