'जमानत नहीं दी तो पूरे परिवार को मार डालेंगे...' बरेली जिला जज को मिला धमकी भरा पत्र

'जमानत नहीं दी तो पूरे परिवार को मार डालेंगे...' बरेली जिला जज को मिला धमकी भरा पत्र
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली के अपर जिला जज को धमकी भरा पत्र मिला है। धमकी भरे पत्र में एक आरोपी की जमानत मंजूर करने की बात लिखी गई है। इसके साथ ही पत्र में जमानत न देने पर जज और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। वहीं, धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अपर जिला जज ने उच्च न्यायालय के महानिबंधक को मामले से अवगत कराया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महानिबंधक के आदेश पर कोतवाली में अपर जिला जज मोहम्मद अहमद खान की ओर से मुरादाबाद के मुर्कखपुर गांव के निवासी फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस पत्र भेजने वाले की खोजबीन में जुट गई है। तहरीर में अपर जिला जज ने कहा है कि 14 दिसंबर की शाम कोर्ट के रीडर उनके घर पर एक स्पीडपोस्ट पत्र लेकर आए। स्पीडपोस्ट मुरादाबाद के रहने वाले फहीम पाकिस्तानी की ओर से भेजा गया था।

पत्र में भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद चुन्नीलाल को जमानत देने का उल्लेख करते हुए लिखा कि चुन्नीलाल बेहद खतरनाक आदमी है। चुन्नीलाल के लिए वह कुछ भी कर सकता है। चुन्नीलाल के कहने पर ही उसने विधवा पेंशन दफ्तर में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या कर दी थी। पत्र में आगे लिखा था कि, 'यदि तुम्हें अपने परिवार को जीवित रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर दो। मैंने तुम्हारे सभी ठिकानों का पता लगा लिया है। किस खिड़की से गोली मारनी है, सब तैयारी कर ली गई है। हमारी टीम 30 अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगी है।'

'हमें इजराइल से सीखना चाहिए...' संस्कृत को राष्ट्रीय भाषा बनाने के लिए SC में याचिका दाखिल

स्टार एमडी ने कहा- भारतीय मीडिया उद्योग 10 साल में USD100 bn तक बढ़ सकता है

वित्त मंत्री ने केंद्रीय बजट की तरह ' पहले कभी नहीं ' का किया वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -