कोचिंग गई लड़की नहीं लौटी वापस, जांच में जुटी पुलिस

Apr 17 2019 07:20 PM
कोचिंग गई लड़की नहीं लौटी वापस, जांच में जुटी पुलिस

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान परेशान करते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बरेली का है. इस मामले में शाम को कोचिंग गई एक छात्रा अपने दूसरे धर्म के सहपाठी के साथ लापता हो गई तो परिवार ने अपहरण का शोर मचा दिया. जी हाँ , मिली खबरों के मुताबिक़ पैरवी में एसएसपी आवास पहुंचे विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं की गेट पर स्टाफ से नोकझोंक भी हो गई वहीं पुलिस को छात्रा के सहपाठी की लोकेशन मुरादाबाद के पास मिली है.

इस मामले में मढ़ीनाथ क्षेत्र निवासी छात्रा शहर के नामी स्कूल में 11 वीं में पढ़ती है और बिहारीपुर साइड में उसकी कोचिंग है. वहीं बीते मंगलवार शाम वो कोचिंग गई तो वापस नहीं लौटी और छात्रा का मोबाइल बंद था. ऐसे में परिवार ने जानकारी की तो पता लगा कि वह दूसरे धर्म के अपने साथी छात्र के साथ कहीं निकल गई है और छात्रा का भाई विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं को लेकर एसएसपी आवास पहुंचा.

इस मामले में ज्यादा लोग अंदर जा रहे थे जिस पर स्टाफ से बहस हुई और बाद में पीआरओ ने साथी छात्र का नंबर सर्विलांस सेल को दे दिया. वहीं देर रात तक परिजनों का संपर्क छात्रा से नहीं हो सका था और शिकायत भी नहीं दी गई थी जिससे कुछ पता नहीं लग पाया.

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह