ससुर के सीने में चाकू गोदकर थाने पहुंचा दामाद

Mar 13 2018 09:57 AM
ससुर के सीने में चाकू गोदकर थाने पहुंचा दामाद

अपने नाती के साथ बेटी को लेने जा रहे व्यक्ति की उसके दामाद ने चाकू से हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने चाकू के साथ थाने में सरेंडर कर दिया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, आरोपित की पत्‍‌नी, पति से विवाद होने पर अपने बेटे को लेकर अपने मायके में रह रही है.

आरोपित का कहना है कि, उसने पत्नी को कई बार बुलाया लेकिन वह नहीं आई. उसने अपने बेटे से भी मिलने की कोशिश की लेकिन उसे बेटे से भी नहीं मिलने दिया. इसके बाद दोनों के बीच ज्यादा विवाद बढ़ने लगा तो आरोपित ने पत्‍‌नी से तलाक मांगा. लेकिन उसके ससुर ने तलाक देने के लिए मकान देने की शर्त रख दी. यही बात आरोपित को चुभ गई और उसने इस घटना को अंजाम दिया. यही नहीं बल्कि, वारदात की यही वजह सामने आई है.

आरोपित का नाम फहीम मियां पुत्र कबीर बताया जा रहा है जो पतंग बेचने का काम करता है. सीमा के साथ उसकी दूसरी शादी है उसने अपनी पहली पत्नी से 2008 में तलाक ले लिया. इसके बाद दूसरी शादी 2010 में हुसैनबाग निवासी टेलर मुहम्मद रईस मियां की तलाकशुदा बेटी सीमा से की. उनका एक बेटा भी है जिसके नाम अरहान है. हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने शव को मोरचरी भेजा.

ये भी पढ़े

महिला के साथ चलती कार में छेड़छाड़

पत्नी से जान की भीख मांगता रहा पति, लेकिन उसने एक ना सुनी

पत्नी और ससुरालवालों के नाम दीवार पर लिखकर युवक ने मौत को लगाया गले

 

 

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 0 0
Chhattisgarh BJP CONGRESS
90 0 0
Rajasthan BJP CONGRESS
200 0 0
Telangana BJP CONGRESS
119 0 0
Mizoram BJP CONGRESS
60 0 0