बरेली बस हादसे में मृतक संख्या 24 हुई, पीएम और सीएम ने दी आर्थिक सहायता
बरेली बस हादसे में मृतक संख्या 24 हुई, पीएम और सीएम ने दी आर्थिक सहायता
Share:

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार देर रात हुए दर्दनाक बस हादसे में आग लगने के कारण हुई मौतों में मृतकों की संख्या बढ़कर अब 24 हो गई है. इस बारे में पहले ही आशंका जताई गई थी.इस हादसे में मृत हुए लोगों के परिजनों के प्रति शोक व्यक्त कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आर्थिक सहायता की घोषणा की है.

बता दें कि प्रधानमंत्री ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. इसी तरह योगी आदित्यनाथ ने भी मृतकों के परिवार को 2 लाख और घायलों के परिजनों को 50 हजार की आर्थिक मदद की घोषणा की है.

स्मरण रहे कि हादसा बरेली के बिथरीचैनपुर थाना क्षेत्र में हुआ. दरअसल दिल्ली से बहराइच जा रही यह बस गलत दिशा में आ रहे ट्रक से टकरा गई थी . इस कारण बस का डीजल टैंक फट गया और बस में आग लग गई और यात्री इसमे फंसे ही रह गए. कहा जा रहा है कि बस में पीछे का दरवाजा बंद होने से आग लगने के बाद यात्रियों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिल पाया. बाद में मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लेकिन जब तक 18 लोग जिंदा जल चुके थे, जबकि 16 अन्य यात्री झुलस गए थे. इस घटना से इलाके में हाहाकार मच गया.

यह भी देखें

चलती बस अचानक आग की लपटों से घिर गई, लोग संभल पाते तब तक 8 जिंदा लोग हो गए खाक

रोडवेज़ की बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 6 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -