Trailer : सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है Bard of Blood की कहानी

Aug 22 2019 05:26 PM
Trailer : सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है Bard of Blood की कहानी

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में ओरिजिनल सीरीज , 'बार्ड ऑफ ब्लड' के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. इस सीरीज़ के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे थे. बता दें, यह सीरीज सुपरस्टार शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. एक्टर इमरान हाशमी इस शो में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. जो कि खास तौर से इस सीरीज में दर्शकों के लिए एक एक्साइटेड पार्ट है. इसके कई पोस्टर भी सामने आये थे जिसे काफी पसंद किया गया था. अब इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेलर के बारे में बता दें, इसमें थ्रिल और सस्पेंस से भरें दृश्यों के बीच इमरान को एक्शन सीन करते हुए देख सकते हैं. वहीं ट्रेलर में आपको एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने सबको सरप्राइज किया है. उनके हाव-भाव और अभिनय बेहद अट्रैक्टिव और दर्शकों को बांध कर रखने वाले लग रहे हैं. ये काफी थ्रिलर है जिसमें इमरान का एक अलग ही रूप  देखने को मिलेगा. इसके अलावा एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी भी अपने अंदाज में नजर आ रही हैं. इस सीरीज में भारतीय जासूसों के संघर्षों को करीब से देख सकते हैं. कुछ ऐसी ही कहानी है इसकी. 

बता दें, यह सीरीज लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है. डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता ने इसे निर्देशित किया है. यह वेब शो भारतीय इंटेलिजेंस विंग (IIW) से संबंधित चार भारतीय खुफिया अधिकारियों के बारे में है, जो भारत से जुड़ी एक महत्वपूर्ण जानकारी भारत लाने से पहले पकड़ लिए जाते हैं. उसके बाद उन्हें बचाने के लिए कबीर आनंद जो कि पहले एक जासूस रह चुका होता है उसे ही उन अधिकारीयों को बचाने के लिए भेजा जाता है. यह सीरीज 27 सितंबर 2019 से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

साउथ के इस एक्टर के फैन हैं सिद्धांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

Video : आलिया भट्ट खुद को ऐसे रखती हैं फिट, उठाया 50 किलो का भारी डेडलिफ्ट

इस कारण विक्की की LOL में हो रही देरी, आई जानकारी सामने