बार्सिलोना सबसे बेहतर टीम- मेस्सी

मैड्रिड: स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी बार्सिलोना की ला लिगा में दस सत्र में सातवें खिताब से बेहद खुश हैं और इस स्टार फुटबालर ने कहा कि उनकी टीम अपने घरेलू प्रतिद्वंद्वियों से कई गुणा बेहतर है.  इस स्टार खिलाड़ी ने ला लिगा में अपनी 30वीं हैट्रिक पूरी की जिससे बार्सा ने डेपोर्टिवो ला कोरूना को 4-2 से हराकर 25वीं बार लीग का खिताब अपने नाम किया.

मेस्सी ने बार्सिलोना के एक चैनल पर कहा, ‘‘हम अपने प्रतिद्वंद्वियों से कई बेहतर है. हमने पूरे सत्र में एक भी मैच नहीं गंवाया.’’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘‘इस रूप में यह बेहद खास ला लिगा रहा क्योंकि हमने एक भी मैच नहीं गंवाया. हमें भी कुछ मुश्किलों से गुजरना पड़ा लेकिन हमने बिना मैच गंवाये तमाम बाधाओं को पार किया जो कि अविश्वसनीय है.’’ 

गौरतलब है कि स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी की हैट्रिक के दम पर बार्सिलोना ने डेपोर्टिवो ला कोरूना को कल यहां 4-2 से हराकर चार मैच पहले ही 25वां ला लिगा खिताब जीता था, बार्सिलोना ने पिछले सप्ताह कोपा डेल रे फाइनल में सेविला को 5-0 से हराया था और इस तरह से अब लीग और कप का ‘डबल’ पूरा किया. उसने रीयाल मैड्रिड से स्पेनिश खिताब हासिल किया और इस प्रक्रिया में डेपोर्टिवो को रेलीगेट भी कर दिया.

भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश की रैंकिंग में सुधार

क्रिस गेल का सबसे बड़ा खुलासा कहा- टीम में रखने का वादा कर RCB ने दिया धोखा

IPL 2018 : कप्तानी छोड़ने के बाद भी इस नेक काम से वाहवाही लूट रहे है गंभीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -