स्पेनिश लीग में फिर टॉप पर पहुंचा बार्सिलोना
स्पेनिश लीग में फिर टॉप पर पहुंचा बार्सिलोना
Share:

बार्सिलोना: बार्सिलोना की टीम ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में एक बार फिर पहले स्थान पर कब्जा कर लिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम ने रविवार 2 दिसंबर को घरेलू स्टेडियम कैम्प नोऊ में खेले गए मैच में विलारियल को हराया। इसके साथ ही बार्सिलोना की टीम गेरार्ड पिक और एलेना के गोल की बदौलत 2-0 से जीत दर्ज की है। बता दें कि सेविला की टीम दूसरे नंबर पर खिसक गई है। वहीं एटलेटिको मैड्रिड तीसरे, एलविस चौथे और रियल मैड्रिड पांचवें नंबर पर हैं। 

क्रिकेट से हटकर धोनी सीख रहे बेटी से डांस

यहां बता दें कि बार्सिलोना की टीम ने स्पेनिश लीग में इस हफ्ते 14वें राउंड के मैच खेले हैं। वहीं बता दें कि 13वें राउंड के बाद टॉप पर चल रहे सेविला को अपने 14वें मैच में ड्रॉ का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही एलविस की टीम ने उसे 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। बता दें कि बार्सिलोना ने विलारियल को हराकर पूरे तीन अंक हासिल किए है। इसके साथ ही इस तरह 14वें राउंड के मैचों के बाद प्वाइंट टेबल की बदल गई। अब बार्सिलोना 14 मैचों में 8 जीत और चार ड्रॉ के साथ पहले नंबर पर है, उसके कुल 28 अंक हैं। सेविला इतने ही मैचों में 8 जीत और तीन ड्रॉ के साथ 27 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है।

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: विराट कोहली के गेंद थामते ही फैन्स हुए रोमांचित

गौरतलब है कि कैम्प नोऊ में रविवार रात खेले गए मैच में गेरार्ड पिक ने 37वें मिनट में पहला गोल किया। वहीं उन्होंने ओस्माने डेम्बले की ओर से मिले पास को गोल में तब्दील करते हुए बार्सिलोना का खाता खोला। इसके साथ ही बार्सिलोना ने बढ़त को कायम रखते हुए पहले हाफ का समापन किया। यहां बता दें कि दूसरे हाफ में विलारियल ने काफी समय तक बार्सिलोना को रोके रखने की कोशिश की लेकिन स्पेनिश क्लब ने आखिरकार मौका पाते हुए गोल कर दिया। 

खबरें और भी 

बांग्लादेशी टीम ने वेस्टइंडीज को किया क्लीन स्वीप, पहली बार रचा इतिहास

वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी किताब में किया टीम इंडिया का ये खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

 विराट कोहली को आउट करने के लिए टीम आॅस्ट्रेलिया ने बनाया खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -