बार्सिलोना फुटबॉल क्‍लब ने नेमार पर लगाया एक करोड़ डॉलर का जुरमाना
बार्सिलोना फुटबॉल क्‍लब ने नेमार पर लगाया एक करोड़ डॉलर का जुरमाना
Share:

नई दिल्ली-दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर उनके पूर्व क्लब बार्सिलोना ने कानूनी कार्यवाई करते हुए एक करोड़ डॉलर का जुरमाना लगाया है. नेमार ने हाल ही में बार्सिलोना फुटबॉल क्लब को छोड़कर फ्रांसीसी क्‍लब पेरिस सेंट जर्मन से जुड़े है. बार्सिलोना ने नेमार पर अनुबंध के नियमों का उल्लंघन करने पर कानूनी कार्रवाई करते हुए एक करोड़ डॉलर का केस लगाया है. बार्सिलोना ने नेमार से बाय-आउट नियम के तहत 26.1 करोड़ डॉलर का भुगतान करने को कहा है.

नेमार ने बार्सिलोना के साथ पिछले साल अनुबंध को आगे बढ़ाते समय जो राशी ली थी उसको लौटाने को कहा है. इसके आलावा अन्य और भी आरोप लगाए , बार्सिलोना ने 85 लाख यूरो क्लब की छवि खराब करने और 10 प्रतिशत के एरियर की मांग की. 11 अगस्त को बार्सिलोना की अदालत में दायर किए गए मुकदमे की प्रति भेजी है, ताकि वह उसे फ्रांस फुटबॉल महासंघ और फीफा के संबंधित अधिकारियों को भेज सकें. जबकि पीएसजी का और नेमार के वकील का कहना है कि हमने 3 अगस्त को 22 .2 करोड़ यूरो का चेक बार्सिलोना को दे दिया था .

जब नेमार ने बार्सिलोना से नाता तोड़ कर पीएसजी से नाता जोड़ा था तो एक भूचाल सा आगया था. क्योंकि यह डील अभी तक कि सबसे बड़ी डील थी. इससे पहले किसी खिलाडी को इतने पैसे नहीं मिले थे. नेमार का एक सेकण्ड 130 रुपया का होगा. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि नेमार ने पीएसजी के साथ कितनी बड़ी डील कि है.

हार्दिक पांडिया पर हुई साऊथ की अभिनेत्री फ़िदा

त्रिपुरा के क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुश खबर

विराट कोहली एक और विश्व रिकॉर्ड बनाने की राह पर

राशिद खान को किया एक युवती ने अनोखे अंदाज में प्रपोज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -